...और पति ने हाथ से नोंच दी पत्नी की आंख

  • ...और पति ने हाथ से नोंच दी पत्नी की आंख
You Are HereInternational
Thursday, December 26, 2013-12:08 PM

बीजिंग: कहते हैं सच को चाहे जितना भी छुपाने की कोशिश करो, लेकिन एक न एक दिन वह सामने आ ही जाता है। उसी के चलते कई बार हालात इतने खराब हो जाते है कि उसको संभालना काफी मुश्किल हो जाता है। यह मामला भी कुछ ऐसा ही है।

क्रेजी न्यूज की खबर के अनुसार, चीन में रहने वाले एक व्यक्ति ने हाथ से अपनी बीवी की आंखें नोंच डाली। बात दरअसल यह थी कि इस महिला का किसी और के साथ अफेयर चल रहा था। जिसका पता चलने पर पति ने यह कांड किया।

महिला(39) की पहचान ली के तौर हुई है। इंटरनेट पर हुई मुलाकात और महज तीन महीने के प्यार के बाद ही दोनों ने शादी कर ली थी। लेकिन समय के साथ लड़के का व्यवहार लड़की के प्रति बदलता गया। वह उसे रोज गालियां निकालने लगा और मारपीट भी करने लगा।

वह उसे तलाक देने को भी तैयार नहीं था। वह वहां से भाग जाना चाहती थी, लेकिन उसके पति ने उसके सारे जरूरी कागजात भी अपने कब्जे में रख रखे थे। ली ने इसी बीच अपने लिए एक नौकरी तलाश ली थी और वही काम करने वाले एक शख्स से प्यार हो गया।

इस बात की भनक उसके पति को लग गई और उसने गुस्से में उसकी आंख ही निकाल दी। ली की हालत खराब होते देख वह उसे अस्पताल में ले गया और खुद को पुलिस के हवाले कर दिया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You