नशा न मिलने पर पति ने काट दिए बीवी के नाक और होंठ

  • नशा न मिलने पर पति ने काट दिए बीवी के नाक और होंठ
You Are HereInternational
Thursday, December 26, 2013-5:06 PM

काबुल: अफगानिस्तान के रहने वाले एक युवक ने चाकू से अपनी पत्नी के नाक और होंठ काट दिए। उसका कसूर महज इतना था कि उसने उसे हेरोइन खरीदने के लिए गहने देने से मना कर दिया।

घटना अफगानिस्तान के हेरात इलाके की है। सेतारा नाम की यह पीड़ित महिला चार बच्चों की मां है। जानकारी के अनुसार, सेतारा का पति अकसर उसे बहुत बुरी तरह पीटता था। लेकिन इस बार उसने सारी हदें ही पार कर दी। पहले तो उसने सेतारा के सिर पर पत्थर मारकर उसे लहूलुहान कर दिया। इसके बाद चाकू से सेतारा की नाक और होंठ काट दिए।

अफगानिस्तान में पिछले कुछ दिनों से महिलाओं के खिलाफ हिंसा की घटनाएं तेजी से बढ़ी हैं। 30 वर्षीय सेतारा के पति ने इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब उसने उसकी नशे की लत पूरी करने के लिए अपने गहने देने से मना कर दिया।

सतारा ने बताया,  ''पहसे उसने मेरे सिर पर पत्थर मारा और बाद में उसने चाकू से मेरे नाक और होंठ काट दिए। मुझे घायल करने के बाद वह मेरा मोबाइल फोन और मेरी उंगली से अंगुठी निकालकर फरार हो गया।''

सेतारा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है।

सेतारा की मां नसीमा ने कहा, ''मेरी बेटी के साथ ऐसा निर्दयी बर्ताव करने वाले शख्स को सख्त सजा दी जाए। पहले उसे सरेआम कोड़े मारने चाहिए और फिर पत्थर मार-मार कर उसकी हत्या कर देनी चाहिए, ताकि दूसरे लोगों को भी पाठ पढ़ाया जा सके।''


 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You