पाक में हुई 5 व्यक्तियों की रहस्यमय मौत

  • पाक में हुई 5 व्यक्तियों की रहस्यमय मौत
You Are HereInternational
Sunday, December 29, 2013-12:03 PM

कराची: पाकिस्तान के सिंध प्रांत में उन पांच व्यक्तियों की मौत को लेकर रहस्य बरकरार है, जिनके गोलियों से बिंधे शव एक प्रख्यात दरगाह के समीप पाए गए। इनमें से दो व्यक्ति सेना से हैं। पुलिस ने बताया कि ये शव कल शाम को कराची से करीब 100 किमी दूर थट्टा में किंझर झील के पास नूरी जाम तमाशी दरगाह के पास पड़े मिले। बाद में इन्हें सरकारी अस्पताल ले जाया गया।

दो मृतकों की पहचान रावलपिंडी के चकलाला निवासी बिलाल अयूब खान और गिलगित निवासी जहांगीर अख्तर के तौर पर हुई है। दोनों सेना से संबद्ध बताए जाते हैं। शेष तीन कराची के निवासी बताए जाते हैं। थट्टा के एसएसपी हजीब अफजल ने हालांकि बताया कि पुलिस यह नहीं बता पा रही है कि हत्या क्यों और कैसे की गई।

अफजल ने बताया, ‘‘हम मामले की जांच कर रहे हैं, लेकिन विरोधाभासी तथ्य मिल रहे हैं। प्रतीत होता है कि यह लोग कराची से किंझर झील तक कार में आए। फिर उन्होंने दरगाह जाने के लिए नाव किराए पर ली। दरगाह झील के मध्य में है।

अफजल ने बताया, ‘‘नौका चालक के अनुसार, इन लोगों ने उससे कहा कि वह दो घंटे बाद उन्हें लेने आए। जब दो घंटे बाद नौका चालक दरगाह पहुंचा तो इन लोगों के शव पड़े थे। सबके सर पर गोलियां मारी गईं।’’

पुलिस अधिकारियों को लगता है कि सात पर्यटक झील आए थे, लेकिन दो कहां गए, यह पता नहीं चल पाया। नौका चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई, लेकिन अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You