लोग देखते रहे तमाशा और वह चढ़ गया सूली

  • लोग देखते रहे तमाशा और वह चढ़ गया सूली
You Are HereInternational
Sunday, December 29, 2013-12:27 PM

बाली: इंडोनेशिया के बाली के एक निर्माणाधीन होटल के आसपास एक अजगर की मौजूदगी से लोगों को सावधान रहने की चेतावनी देने वाला सुरक्षाकर्मी खुद ही इस के फंदे में फंस गया और उसके साथी सिर्फ तमाशबीन बनकर उसको सूली पर चढ़ते देखते रहे।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि शुक्रवार सुबह एक पांच सितारा होटल के निर्माणाधीन क्षेत्र में लगभग 15 फुट लंबा अजगर घुस आया। इस अजगर को इस क्षेत्र में पहले भी कई बार देखा गया था। निर्माण क्षेत्र में तैनात होटल के सुरक्षाकर्मी ने उसे देखा तो उसने अजगर को पकडऩे की कोशिश की और इस प्रयास में उसने अजगर का सिर और पूंछ पकड़ लिया, लेकिन अचानक पासा पलटा और अजगर ने सुरक्षाकर्मी को ही लपेट लिया।

सुरक्षाकर्मी के गले में अजगर ने ऐसा कड़ा फंदा डाला कि आसपास मौजूद कुछ नहीं कर सके और वे चुपचाप तमाशबीन बने रहे। सुरक्षाकर्मी का दम घुटने लगा और उसकी वहीं पर मौत हो गई। इस घटना के बाद अजगर पास की झाडिय़ों की तरफ चला गया। वहां मौजूद लोगों का कहना है कि यह सब इतना तेजी से हुआ कि बचाव में क्या कदम उठाया जाए किसी को कुछ भी जैसे सूझा ही नहीं। पुलिस को घटना की सूचना दी गई, लेकिन पुलिस ने भी लोगों को सतर्क रहने के लिए कह दिया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You