कैटरीना ने बढ़ाई अपनी वर्जिनिटी नीलामी की तारीख

  • कैटरीना ने बढ़ाई अपनी वर्जिनिटी नीलामी की तारीख
You Are HereInternational
Tuesday, December 31, 2013-11:32 AM

ओटावा: आपको कुछ समय पहले चर्चा में आई कनाडाई कॉलेज स्टूडेंट कैटरीना मिगलिओरिनी तो याद ही होगी। आप को बता दें कि यह वही कॉलेज स्टूडेंट है, जिसने दो बार ऑनलाइन अपनी वर्जिनिटी नीलाम की है। लेकिन इस बार वह केवल वर्जिनिटी की नीलामी का ही नहीं, बल्कि एक अच्छे प्रस्ताव का इंतजार भी कर रही है।

हफपोस्ट की खबर के अनुसार, जापान के एक करोड़पति ने करीब 15 महीने पहले कैटरीना को 780,000 डॉलर का ऑफर दिया था, लेकिन इस विवादित नीलामी के बावजूद कैटरीना का कहना था कि ये डील सफल नहीं हो सकी और वो अब भी वर्जिन है। इसी ‌के चलते कैटरीना ने हाल ही में दोबारा अपनी वर्जिनिटी को नीलाम करने के लिए अपनी ही वेबसाइट VirginsWanted2.com पर विज्ञापन दिया था। ये नवीनतम विज्ञापन के लिए आवेदन की अंतिम तिथि पहले 12 दिसंबर थी, लेकिन  कैटरीना ने अब इसे बढ़ाते हुए 12 फरवरी कर दिया है।

आप को बता दें कि कैटरीना ने नीलामी के लिए प्रस्ताव न मिलने के कारण तिथि  नहीं बढ़ाई, बल्कि वह अब वर्जिनिटी से अलग शादी के प्रस्ताव का इंतजार कर रही हैं। हालांकि उनका दावा है कि उन्हें 440,000 डॉलर का ऑफर भी मिला है।

उनका कहना है कि उन्हें अरब के एक करोड़पति की ओर से प्रस्ताव मिला है और वह इस बारे में विचार भी कर रही हैं। इस प्रस्ताव में शादी की संभावना भी है। साथ ही कैटरीना ने बताया कि वह उस शख्स से बात भी कर चुकी हैं और वह काफी अच्छा और अमीर है। वह 11 भाषाओं में बात कर सकता है। उसकी उम्र 35 से 40 वर्ष के बीच है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You