क्या मुशर्रफ का विदेश में इलाज होगा ?

  • क्या मुशर्रफ का विदेश में इलाज होगा ?
You Are HerePakistan
Thursday, January 02, 2014-7:31 PM

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के अस्पताल में भर्ती होने पर उन्हें इलाज के लिए विदेश भेजे जाने की संभावना के बारे में अटकलें लगाई जा रही हैं। मुशर्रफ देशद्रोह के आरोपों का सामना करने के लिए एक विशेष अदालत जा रहे थे तभी रास्ते में उन्हें दिल का दौरा पड़ गया। इसके बाद उन्हें सेना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जियो टीवी की खबर के मुताबिक पूर्व सैन्य तानाशाह को विदेश भेजने या उनका देश में ही इलाज करने के बारे में फैसला उनकी मेडिकल रिपोर्ट जारी होने के बाद किया जाएगा। हालांकि, बाद में वरिष्ठ सरकारी सूत्रों और रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ के हवाले से इसने बताया कि ऐसा कोई प्रस्ताव हमारे विचारार्थ नहीं है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि जरूरत पडऩे पर इलाज के लिए मुशर्रफ के देश से बाहर भेजने के बारे में सरकार नहीं बल्कि अदालत को फैसला करना है।

यह पूछे जाने पर कि क्या इलाज के लिए मुशर्रफ को विदेश ले जाया जाएगा, उनके वकील मोहम्मद अली सैफ ने संवाददाताओं को अदालत के बाहर बताया, ‘‘हम चिकित्सक की सलाह का इंतजार करेंगे।’’ गृह मंत्रालय की एग्जिट कंट्रोल लिस्ट में मुशर्रफ का नाम होने के बारे में सवाल पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि सरकार ने नाम शामिल किया है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You