खेल जीतने के लिए किया कुछ ऐसा कि...

  • खेल जीतने के लिए किया कुछ ऐसा कि...
You Are HereInternational
Sunday, January 05, 2014-11:05 AM

वॉशिंगटन:  कई बार बच्चे खेल-खेल में कुछ ऐसा काम कर लेते हैं, जो उनके लिए जानलेवा साबित हो सकता हैं। अब इस घटना को ही देख लीजिए, विजेता बनने के इस लड़की ने कुछ ऐसा किया जो उसके लिए जानलेवा साबित हो सकता था।

डेली मेल की खबर के अनुसार, अमेरिका में  रहने वाली 11 साल की ये लड़की अपने दोस्तों के साथ छिपा-छिपाई खेल रही थी। लेकिन जल्द ही उसका मजा सजा में बदल गया। दरअसल हुआ यह था कि 11 साल की ये लड़की खेल की विजेता बनने के लिए ऐसी जगह पर छिपना चाहती थी, जहां उसे कोई खोज न सके। उसने वाशिंग मशीन में छिपना ही सबसे अच्छा समझा और चुपचाप जाकर मशीन में बैठ गई।

इस घटना में बच्चों का खेल बड़ों के लिए भी परेशानी बन गया। लड़की की मां निकोल ने बताया कि उसने बहुत बार बच्ची को निकालने की कोशिश की, लेकिन वह उसे बाहर नहीं खींच पा रही थीं। वो वॉशिंग मशीन में फंस गई थी। 90 मिनट तक फंसे रहने के बाद भी उसे निकाला नहीं जा सका। हालांकि इस दौरान उसके परिवार वालों ने तमाम तरीके भी अपनाए, लेकिन सब बेकार साबित हुआ।

जब सारी कोशिशें बेकार साबित हो गईं, तो उन्होंने इमरजेंसी सेवा 911 पर फोन किया। जिसके बाद कई फायरमैन वहां आ गए और उन्होंने ड्रायर को काटकर लड़की को निकाला। लड़की की हालत ठीक है, लेकिन उसके शरीर पर कुछ खरोंचे थीं और वह कुछ डरी हुई भी थी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You