कल अदालत में पेश नहीं होंगे मुशर्रफ

  • कल अदालत में पेश नहीं होंगे मुशर्रफ
You Are HereInternational
Sunday, January 05, 2014-4:19 PM

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ के वकील अहमद रजा कसूरी ने आज कहा कि जनरल मुशर्रफ अभी भी बीमार हैं, इसलिए वह कल अदालत में पेश नहीं हो पाएंगे। जियो न्यूज ने इसकी पुष्टि की है। कसूरी ने कहा कि अगर उन्हें आज जनरल  मुशर्रफ की मेडिकल रिपोर्ट प्राप्त नहीं हुई, तो वह अदालत से अपील करेंगे कि उनको अदालत मे पेश होने से छूट प्रदान की जाए।

उल्लेखनीय है कि जनरल मुशर्रफ गत गुरुवार को अपने मामले की सुनवाई के लिए अदालत जा रहे थे, तभी दिल का दौरा पडने पर उन्हें इलाज के लिए रावलपिंडी के सेना अस्पताल में इंटेसिव केयर यूनिट (आईसीयू) में भर्ती किया गया। उनके वकील अहमद रजा कसूरी ने बताया कि जनरल मुशर्रफ के स्वास्थ्य से जुड़ी हर गतिविधि पर डॉक्टर नजर रखे हुए हैं। डॉक्टरों की राय पर गौर करें, तो जनरल मुशर्रफ को बेहतर इलाज देने के मददेनजर उन्हे देश के बाहर भेजने की घड़ी निकट आती जा रही है।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, उनका नाम विदेश जाने वालों की प्रतिबंधित सूची मे दर्ज है, जिसके कारण जनरल मुशर्रफ वैधानिक रुप से देश के बाहर नहीं भेजा सकता। उनका नाम इस सूची में गत माह में दक्षिण सिंध प्रांत की एक अदालत के आदेश पर दर्ज किया गया था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You