शराब के नशे में धुत युवक ने किया ट्रॉली के साथ सेक्स

  • शराब के नशे में धुत युवक ने किया ट्रॉली के साथ सेक्स
You Are HereInternational
Thursday, January 09, 2014-11:04 AM

लंदन: आपको शायद इस खबर पर यकीन न आए कि शराब का नशा किसी को इस हद ले जा सकता है। एक आदमी नशे में इतना धुत्त हो गया कि ड्रिंक्स सर्व करने वाली ट्रॉली के साथ ही सेक्स करने लगा। जब पुलिस ने इस आदमी को हिरासत में लिया, तब वह ट्रॉली के साथ अश्लील हरकत कर रहा था और बोल रहा था, मैं तुम्हें चुमना चाहता हूं, मैं तुम्हारे साथ सेक्स करना चाहता हूं।

यह अजीबोगरीब मामला ब्रिटेन का है। यहां एंड्रू डेविडसन नाम का शख्स ट्रेन में सफर कर रहा था और इस दौरान उसने ट्रेन की पैंट्री कार में उपलब्ध शराब का ऑर्डर करना शुरू कर दिया। थोड़ी देर में वह नशे में धूत हो गया और एक महिला से छेड़छाड़ शुरू कर दी। लेकिन उसकी यह हरकतें यहीं नहीं रूकी। कुछ देर बाद उसने फूड सर्व कर रही एक क्रू मेंबर को चूमने की कोशिश की और इस दौरान वह मुंह के बल गिर गया फर्श पर लेट कर गंदी हरकतें करने लगा

उसने क्रू मेंबर लड़की को धमकी देते हुए कहा कि मैं तुम्हारे ब्वॉयफ्रेंड के साथ क्या करूंगा। शराबी की इस हरकतों को देखकर क्रू मेंबर परेशान हो गई और ट्रेन के अगले स्टॉप पर रुकते ही वहां से भाग निकली। इसके बाद शराबी ड्रिंक्स की ट्रॉली के साथ सेक्स करने की कोशिश करने लगा। ये वाकया अबरडीन से ग्लासगो जा रही स्कॉट रेल सर्विस ट्रेन में हुआ।

सुनवाई के दौरान इस शख्स ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। उस पर भय फैलाने, धमकी और गालियां देने का इल्जाम लगा था। इस जुर्म की सजा के तौर पर डेविडसन को 100 घंटे तक बिना किसी पैसे के सेवा करनी पड़ी। हालांकि डेविडसन को इस बात की राहत पहुंची के उस पर यौन अपराध करने वालों के रिकॉर्ड में नाम दर्ज नहीं किया गया। ऐसा इसलिए हुआ, क्योंकि इस अजीबोगरीब यौन हरकत के लिए कोई अलग कैटिगरी नहीं है।

डेविडसन के वकील ग्रांट ने कहा कि मेरे मुवक्किल को ट्रेन में हुए इस वाकये के बारे में कुछ याद नहीं। हालांकि उसने यह बात स्वीकार की कि उसका व्यवहार ठीक नहीं था। वह पूरी तरह से शराब के नशे में था। इस शर्मनाक घटना के चलते उसे काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ी।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You