किसी किशोर की तरह सेहतमंद हैं मुशर्रफ: अकरम शेख

  • किसी किशोर की तरह सेहतमंद हैं मुशर्रफ: अकरम शेख
You Are HereInternational
Thursday, January 09, 2014-7:03 PM

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में सरकारी अभियोजक ने आज कहा कि पूर्व सैन्य शासक परवेज मुशर्रफ की चिकित्सा रिपोर्ट से किसी बीमारी का पता नहीं चलता है और उनकी सेहत 18 साल के किसी किशोर की तरह है। अभियोजक अकरम शेख ने विशेष अदालत से कहा कि 70 साल के मुशर्रफ को सम्मन किया जाए। उन्होंने कहा कि अस्पताल में भर्ती होने के बाद से मुशर्रफ की एंजियोग्राफी नहीं की गई है। बीते दो जनवरी को मुशर्रफ को रावलपिंडी के एक सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

शेख ने कहा कि इससे साबित होता है कि मुशर्रफ की हालत गंभीर नहीं है और चिकित्सा रिपोर्ट को देखकर लगता है कि यह किसी खिलाड़ी की है जबकि उनका हृदय 18 साल के लड़के की तरह है। साल 2007 में आपातकाल लगाने के मामले में मुशर्रफ के खिलाफ राष्ट्रद्रोह की सुनवाई हो रही है। शेख ने विशेष अदालत के बाहर संवाददाताओं से कहा, ‘‘अस्पताल अपने किसी मरीज को बाहर तो हरगिज नहीं करेगा। यह मुशर्रफ को तय करना है कि उन्हें अस्पताल से बाहर निकलना है या नहीं।’’

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में कई बेहतरीन चिकित्सा संस्थान हैं और उनका विदेश में उपचार कराने की कोई जरूरत नहीं है। उधर, मुशर्रफ के वकील अहमद रजा कूसरी ने कहा कि पूर्व राष्ट्रपति को आराम करने और स्वस्थ होने के लिए अभी और वक्त की जरूरत है। उन्होंने कहा कि मुशर्रफ की हालत ‘गंभीर’ है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You