दो बहनों ने बैंक से 17 लाख रूपए निकाले और जला दिए

  • दो बहनों ने बैंक से 17 लाख रूपए निकाले और जला दिए
You Are HereInternational
Friday, January 10, 2014-4:34 PM

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में घटी एक विचित्र घटना में दो बहनों ने एक बैंक की शाखा स्थित अपने खाते से 17 लाख रूपये निकाले और उसे बैंक के सामने ही जला दिया। झेलम जिला पुलिस अधिकारी अफजल बट ने बताया कि झेलम के बिलाल नगर क्षेत्र की दो बहनों नाहिद (40) और रूबिना (35) ने तीन दिन पहले नेशनल बैंक आफ पाकिस्तान की चक नासा शाखा से 17 लाख रुपए निकाले। दोनों ने यह राशि सावधि जमा खाते में जमा कराए थे।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्रक्रियाओं और अन्य मुद्दों के चलते बैंक प्रबंधक ने बहनों को बताया कि उनका अनुरोध तत्काल पूरा नहीं किया जा सकता। इसलिए दोनों बहनें कल फिर से शाखा गईं और प्रबंधक से अपने पैसे मांगे। ‘डान’ ने बट के हवाले से कहा, ‘‘बहनों को दोपहर में राशि सौंप दी गई। वे नोट शाखा के बाहर लेकर गईं और उसमें आग लगा दी।’’ एक प्रत्यक्षदर्शी ने पुलिस को बताया कि जब एक दुकानदार और वहां से गुजर रहे व्यक्ति ने बहनों को नोट जलाने से रोकने का प्रयास किया तो बड़ी बहन ने पिस्तौल निकाल ली और कहा कि उन्हें अपनी मर्जी का काम करने का अधिकार है।

नोटों को जलते देखने के लिए जल्द ही वहां पर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। पुलिस बाद में वहां पहुंची और उसने नोट की राख जब्त कर ली। दोनों बहनों को यह राशि वह मकान बेचकर प्राप्त हुई थी जो उनके पिता छोड़कर गए थे। बट ने कहा कि दोनों बहने अविवाहित हैं और दोनों अपने छोटे भाइयों से अलग रहती हैं। उनके पड़ोसियों के अनुसार सभी भाई बहन मानसिक बीमारियों से ग्रस्त हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You