सिंगापुर में रूका ‘वीरम’ का प्रीमियर

  • सिंगापुर में रूका ‘वीरम’ का प्रीमियर
You Are HereInternational
Saturday, January 11, 2014-4:33 PM

सिंगापुर: तमिल फिल्म ‘वीरम’ का सिंगापुर में होने वाला प्रीमियर एक दिन के लिए टालना पड़ा, दरअसल फिल्म के निर्माता समय पर बैंक का कर्ज नहीं चुका पाए थे। द स्ट्रेट्स टाइम्स की आज की खबर के मुताबिक, गुरूवार की रात दो थिएटरों में सिनेमा आयोजकों को कार्यक्रम रद्द करना पड़ा था। इस डिजिटली फॉरमेटेड सिनेमा को शुरू करने के लिए सिनेमा आयोजकों को एक विशेष कोड की आवश्यकता थी, लेकिन वे इसे पाने में असफल रहे थे।

सिंगापुर और अन्य देशों के सिनेमा हॉल में गुरूवार की रात फिल्म दिखानी थी, जबकि भारत में फिल्म का प्रदर्शन शुक्रवार को होना था। लेकिन गुरूवार की रात फिल्म को पर्दे पर दिखाए जाने से पूर्व जरूरी कोड पाने में असफल रहने के बाद में सिंगापुर के रेक्स और गोल्डन डिजिटल थिएटर ने फिल्म के टिकट की बिक्री रोक दी।

रेक्स सिनेमा के मालिक कुमार ने अपना पूरा नाम बताने से इंकार कर दिया लेकिन उन्होंने कहा कि हॉल को यह कोड कल रात 2.30 बजे मिला था, जबकि फिल्म को दिन 11.45 बजे दिखाया जाना था। फिल्म वितरक एपी इंटरनेशनल के एक प्रतिनिधि ने बताया कि इसी देरी के कारण खाड़ी देशों और यूरोप के भी सिनेमा हॉल में सिनेमा नहीं दिखाया जा   सका।

मीडिया की खबरों के मुताबिक, रेक्स सिनेमा के मालिकों द्वारा फिल्म नहीं दिखाए जाने की घोषणा के बाद रेक्स के बाहर भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस की नियुक्ति की गई है। भीड़ में उपस्थित कुछ लोग सिनेमा हॉल के कर्मचारियों पर चिल्लाने लगे और वहां से जाने से इंकार कर दिया। फिल्म ‘वीरम’ में चर्चित अभिनेता अजीत कुमार हैं।  रेक्स सिनेमा ‘लिट्ल इंडिया’ उपक्षेत्र में आता है जहां हाल ही में एक भारतीय मूल के व्यक्ति की मौत के बाद जबर्दस्त दंगा हुआ था।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You