बंगलादेश में मंदिर को तोड़ा, हिन्दू की हत्या

  • बंगलादेश में मंदिर को तोड़ा, हिन्दू की हत्या
You Are HereInternational
Sunday, January 12, 2014-10:36 PM

ढाका: बांग्लादेशी सरकार की कड़ी चेतावनी के बावजूद देश में अल्पसंख्यक हिन्दू समुदाय के खिलाफ जारी हिंसा के दौर में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई और एक मंदिर को तोड़ दिया गया। उत्तरी नतोरे जिले में आज एक धनी किसान हरिपद मंडल की नकाबपोश बदमाशों ने उसके घर पर हत्या कर दी। ‘बीडीन्यूज 24’ की खबर के अनुसार, पुलिस का कहना है कि हमले में किसान की पत्नी बिशाखा रानी और कुछ रिश्तेदार भी घायल हो गए।

मंडल के छोटे भाई चैतन्य ने बताया कि उसके भाई को विरासत में बहुत संपत्ति मिली थी लेकिन उसका कोई उत्तराधिकारी नहीं है। उसने कहा कि उनकी पड़ोसियों के साथ कोई रंजिश भी नहीं थी। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वे हत्या के पीछे के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं। पीड़ित की भतीजी मीता रानी का कहना है कि उन्होंने मध्य रात्रि के बाद नकाबपोश लोगों को अपने चाचा को चाकू मारते हुए देखा। हमलावरों ने भागने से पहले मीता को भी चाकू मारा।

झालोकाठी जिले में हुई दूसरी घटना में अज्ञात लोगों ने कल दो हिन्दुओं के घरों को आग लगाने का प्रयास किया जिसमें एक मंदिर क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस अधिकारी ए.एफ.एम. अनवर हुसैन ने ‘बीडीन्यूज24’ को बताया कि स्थानीय लोगों ने आग को बुझाया। पुलिस जांच कर रही है कि यह घटना पूर्वनियोजित थी या नहीं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You