बेटी के नाम के लिए पिता ने बनाई namemydaughter.com वेबसाइट

  • बेटी के नाम के लिए पिता ने बनाई namemydaughter.com वेबसाइट
You Are HereInternational
Tuesday, January 14, 2014-11:27 AM

मेलबर्न: घर में एक नन्हे से मेहमान के आने पर पहला आवश्यक काम होता है कि उसका नाम क्या रखा जाए और यह काफी माथापच्ची का काम होता है। इस काम में लोग अपने रिश्तेदारों और दोस्तों से सुझाव मांगते हैं, लेकिन ऑस्ट्रेलिया में एक व्यक्ति ने इसके लिए वेबसाइट बनाई है ताकि लोग उसकी बेटी का नाम तय कर सकें।

स्टीफन मैकलाफलीन नाम के इस व्यक्ति ने namemydaughter.com नाम की वेबसाइट बनाई है, ताकि लोग वहां आकर वोटिंग के जरिए यह तय कर सकें कि उसकी बेटी का फर्स्ट और लास्ट नेम क्या हो? वह एक सॉफ्टवेयर डिवेलपर हैं। हालांकि, नाम रखने का आखिरी फैसला स्टीफन और उनकी पत्नी का ही होगा और 2 अप्रैल को बेटी की नाम रखा जाएगा। 

स्टीफन ने वेबसाइट पर लिखा है, ''मेरा नाम स्टीफन है। मैंने फैसला किया है कि इंटरनेट मेरी बेटी का नाम तय करे। एक दिन काम से घर लौटने के बाद मैं बेड पर बैठा था कि तभी मुझे यह आइडिया आया और मेरी पत्नी भी इसके लिए बेहद सर्पोटिव रही हैं।''

फिलहाल अभी वोटों के आधार पर अमेलिया नाम टॉप पर चल रहा है। इसके अतिरिक्त मिड नेम के लिए 'ऑल स्पार्क' को अधिक वोट मिले हैं और नाम के लिए कुछ और अनोखे ऑप्शन भी बताए गए हैं। टॉप सुझाए गए नामों में यह पांच नाम सबसे ऊपर हैं  AMELIA, CTHULHU, LAQUISHA, LUNA, IXTLEY । इसके अलावा मसलन- स्ट्रीट लैंप, पैनकेक, मूज, वेडनेसडे, योलो और स्पाइडरमैन।


 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You