तलाक की कगार पर पहुंची एक और मशहूर हस्ती?

  • तलाक की कगार पर पहुंची एक और मशहूर हस्ती?
You Are HereInternational
Thursday, January 16, 2014-2:48 PM

वॉशिंगटन: मिशेल ओबामा के 50वें जन्मदिन पर अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा और उनकी पत्नी के बीच रिश्तों में खटास की खबरें मीडिया में चर्चा का विषय बन गई हैं। मीडिया में यह खबरें यहां तक फैल गई हैं कि मिशेल ओबामा ने ओबामा की नॉटी हरकतों से नाराज अब अलग रहने का फैसला किया है और दोनों में तलाक तक के आसार बनने लगे हैं।

अमेरिकी वेबसाइट 'नैशनल इन्‍क्‍वायरर' ने 17 तारीख को मिशेल के 50वें जन्‍मदिन से ठीक पहले यह खबर प्रकाशित की। हालांकि इस वेबसाइट से बाद में यह खबर हटा दी गई। लेकिन, अन्य कई वेबसाइटों ने यह खबर ले ली। खबरों के अनुसार, अमेरिका के फर्स्‍ट कपल के एक साथ रहने की गुंजाइश अब नहीं बची है। सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि मिशेल ने तलाक के लिए वकीलों से सलाह लेनी शुरू कर दी हैं।

हालांकि राष्ट्रपति बराक ओबामा के अनुरोध पर मिशेल अलगाव के फैसले को फिलहाल सार्वजनिक न करने पर राजी हो गई हैं। इसलिए माना जा रहा है कि कम से कम राष्ट्रपति ओबामा के मौजूदा कार्यकाल खत्म होने तक (2016 तक) तलाक शायद टल जाए, लेकिन खबरों के अनुसार, वह अब व्हाइट हाउस में ओबामा के साथ नहीं रहेंगी।

गौरतलब है कि दक्षिण अफ्रीका के पूर्व राष्ट्रपति नेल्‍सन मंडेला की शोकसभा में ओबामा और डेनमार्क की प्रधानमंत्री हेल थॉर्निंग-श्मिट के 'सेल्‍फी' ऐक्‍ट के एक सप्‍ताह बाद ही अमेरिका के 'फर्स्‍ट कपल' की जिंदगी में तूफान आ गया था। जिसमें मिशेल को पता चला कि ओबामा दो बार उन्हें चीट कर चुके हैं, मगर सीक्रिट सर्विस ने उनसे यह बात छुपा ली थी। लेकिन यह बात जान उनका गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया।

सूत्रों में मिली रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ओबामा ने हवाई में छुट्टियों के दौरान भी मिशेल को बहुत मनाने की कोशिश की, लेकिन उन्‍होंने वापस लौटने से साफ इनकार कर दिया और जन्‍मदिन पर वहाइट हाउस में दी जाने वाली पार्टी में जाने से भी साफ इनकार कर दिया। फिर ओबामा ने देश के लिए कर्तव्‍य की दुहाई दी, तब जाकर मिशेल मानीं और पार्टी में आने के लिए हां की। सूत्रों का कहना है कि मिशेल ने ओबामा से यह दो शब्द कह दिए कि अगर उन्‍होंने जन्‍मदिन की पार्टी में फ्लर्ट किया तो वह कोई लिहाज नहीं करेंगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You