ओल्लांद की प्रेमिका पत्रिका पर करेंगी निजता हनन का मामला दर्ज

  • ओल्लांद की प्रेमिका पत्रिका पर करेंगी निजता हनन का मामला दर्ज
You Are HereInternational
Thursday, January 16, 2014-10:21 PM

पेरिस: फ्रांस के राष्ट्रपति फ्रांसुआ ओल्लांद ने भले ही फ्रांसीसी अभिनेत्री पेरिस जूली गायेट के साथ संबंधों की खबर प्रकाशित करने वाली पत्रिका के खिलाफ कार्रवाई करने से इन्कार कर दिया है लेकिन पेरिस ने पत्रिका पर मामला दर्ज करने की पूरी तैयारी कर ली है। ओल्लांद ने पेरिस के साथ अपने संबंधों से इन्कार नहीं किया था लेकिन इस मामले में चुप्पी साधने का फैसला करते हुए कहा था कि ऐसे मामलों को निजी तरीकों से ही हल किया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि वह पत्रिका के खिलाफ निजता के हनन का मामला दर्ज नहीं करेंगे क्योंकि उन्हें राष्ट्रपति होने के कारण विशेष छूट मिली हुई है और ऐसे में इस तरह का कदम दोहरे मापदंड का परिचायक होगा। लेकिन 41 वर्षीय पेरिस ने वैश्विक मीडिया में छाये इस मामले को आसानी से न भूलने की कसम खा ली है। उन्होंने कहा वह ओल्लांद के साथ उनकी तस्वीरें छापने वाली (क्लोजर) पत्रिका पर निजता के हनन का मामला दर्ज करेंगी।

पत्रिका ने इन्हीं तस्वीरों के आधार पर उन्हें ओल्लांद की करीबी बताया था। पत्रिका के सात पृष्ठों में छपी इन तस्वीरों में पेरिस को राष्ट्रपति भवन से कुछ दूर एक फ्लैट में आते दिखाया गया है। पेरिस के आने के कुछ देर बाद हुड पहने एक व्यक्ति को आते दिखाया गया है जो इसी फ्लैट में आता है। पत्रिका के अनुसार यही व्यक्ति राष्ट्रपति हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You