खुलेआम कार की बोनट पर सेक्स करते जोड़े को पुलिस ने पकड़ा

  • खुलेआम कार की बोनट पर सेक्स करते जोड़े को पुलिस ने पकड़ा
You Are HereInternational
Friday, January 17, 2014-11:58 AM

नई दिल्ली: इस खबर को पढ़कर आप हैरान होंगे कि कोई इस तरह सरेआम अश्लील हरकतें कैसे कर सकता है, लेकिन यह सच है। इस जोड़े ने तो हद ही कर दी। वह खुलेआम बीच सड़क पर कार के बोनट में सेक्स करते पकड़े गए।

मिरर की खबर के अनुसार, पुलिस ने दोनों को कार की बोनट पर सेक्‍स करते पकड़ा। वह दिन के उजाले में सरेआम ये अश्लील हरकतें कर रहे थे। लेकिन हैरानी की बात यह थी कि दोनों ही एक दूसरे को नहीं जानते, वह कुछ ही मिनट पहले एक-दूसरे से मिले थे और उसके तुरंत बाद दोनों कार की बोनट पर सेक्स करते पाए गए।

33 वर्षीय केटी होम्स पास की ही एक दुकान पर पानी की बोतल खरीदने गई थीं वहीं उनकी मुलाकात इस शख्स से हुई और उसके दो मिनट बाद ही दोनों लाल रंग की कार के बोनट पर मिले। इस पूरे मामले का पता उस समय चला जब एक औरत ने इमरजेंसी नंबर 999 पर फोन करके इसकी सूचना दी। उसने बताया कि दो लोग सरेआम बोनट पर सेक्स कर रहे है और इसके कारण उन्हें अपने बच्चे की आंख बंद करनी पड़ी।

पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है। होम्स ने अपनी इस अश्लील हरकत को कबूल कर लिया है। इस पर ब्लैकपूल मजिस्ट्रेट ने सजा सुनाई है। होम्स ने अदालत में बताया कि वह शख्स उसके साथ फ्लर्ट कर रहा था, जिसके बाद ये सब हुआ। जज ने उसे फटकार लगाते हुए कहा कि लेकिन सार्वजनिक जगहों पर ऐसी शर्मनाक हरकतें करना भी गलत है।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You