अमेरिका में फलाडेल्फिया के स्कूल में गोलीबारी, 2 किशोर घायल

  • अमेरिका में फलाडेल्फिया के स्कूल में गोलीबारी, 2 किशोर घायल
You Are HereInternational
Saturday, January 18, 2014-1:06 PM

न्यूयॉर्क: अमेरिका के पेन्सिलवानिया राज्य के फिलाडेल्फिया में एक हाई स्कूल के जिम में एक युवक ने गोलीबारी की, जिससे दो किशोर घायल हो गए। स्थानीय पुलिस ने बताया कि एक संदिग्ध को हिरासत में ले लिया गया है और कम से कम एक अन्य की तलाश की जा रही है।

फिलाडेल्फिया पुलिस ने बताया कि कल स्थानीय समयानुसार दोपहर 3 बजे डेलावरे वैली चार्टर स्कूल में गोलीबारी हुई। एनसीबी 10 फिलाडेल्फिया की खबर के अनुसार, स्कूल में ही पढऩे वाले एक किशोर ने जिम में जा कर एक हैंडगन निकाली और गोलीबारी की। घटना में करीब 15 साल के दो छात्र (एक किशोर और एक किशोरी) घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया है।

पुलिस के अनुसार, लड़के की बांह में गोली लगी है। दोनों घायलों की हालत स्थिर बताई जाती है। पुलिस के अनुसार, अभी यह स्पष्ट नहीं है कि गोलीबारी किसी इरादे से की गई या दुर्घटनावश हुई। फिलाडेल्फिया के पुलिस आयुक्त चार्ल्स रैमसे ने बताया कि जिम में 7 छात्र थे, जब गोलीबारी हुई। पूरी घटना निगरानी वीडियो में दर्ज है। उन्होंने कहा कि वीडियो की मदद से अधिकारी कम से कम एक कथित संदिग्ध की पहचान कर चुके हैं।  स्कूल के रिकॉर्ड के अनुसार, अधिकारी कथित संदिग्ध के घर गए और उसे पकड़ा।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You