शिक्षक करता था मासूम बच्ची के साथ अश्लील हरकतें

  • शिक्षक करता था मासूम बच्ची के साथ अश्लील हरकतें
You Are HereInternational
Saturday, January 18, 2014-3:24 PM

लंकाशायर: आजकल बच्चों और महिलाओं के साथ यौन संबंधी अपराध बढ़ते जा रहे हैं। जहां एक ओर शिक्षक अपने शिष्यों का मार्गदर्शन करता है, वहीं इस शिक्षक की करतूत सुनकर सबका सिर शर्म से झुक जाएगा। पि‍छले दि‍नों हुई सुनवाई में ये बात सामने आई कि इस शख्‍स ने उस छोटी सी बच्‍ची के साथ यौन शोषण करने की कोशि‍श की।

डेली मेल की खबर के अनुसार, लंकाशायर के 40 वर्षीय सुलेमान माखनोजि‍ओआ एक प्राइमरी स्‍कूल में पढ़ने वाली बच्‍ची और उसके भाई को धर्म का पाठ पढ़ाता था, लेकि‍न इसी बीच उसने ये घटि‍या हरकत करनी शुरू कर दी। उसने पढ़ाने के दौरान लड़की के हेडस्‍कार्फ में हाथ डाल दि‍या और उसके निचले अंग छूने लगा।

इस शिक्षक पर यौन शोषण संबंधी सात आरोप लगे हैं, लेकि‍न उसने अपने पर लगे कोई भी आरोपों को स्वीकार नहीं किया है। लड़की ने कहा कि वह उसकी इस हरकत से काफी डर गई थी, साथ ही उसने ये भी बताया कि से सब कुछ महीने पहले शुरू हुआ। पहले वह केवल उसके हाथ को छूता था लेकिन बाद में वह उसके पैर, जांघे, सीने और कमर को भी छूने लगा।

लड़की के भाई ने भी इस बात की पुष्‍टि की है। लड़की ने बताया कि वह उसे एक ही हाथ से छूता था और दूसरे हाथ से उसके भाई को आदेश देता रहता था और वह हर समय उसकी तारीफ भी करता था। दोनों बच्‍चों का कहना है कि उन्‍हें झि‍झक के चलते अब तक ये बात कि‍सी से नहीं कहीं।

जहां एक ओर बच्चों ने सुलेमान पर यह आरोप लगाए हैं, वही सुलेमान ने इन आरोपों से इनकार किया है। इस मामले में अभी अदालत ने अपना फैसला नहीं सुनाया।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You