10 साल तक मां की लाश के साथ रहा बेटा

  • 10 साल तक मां की लाश के साथ रहा बेटा
You Are HereInternational
Sunday, January 19, 2014-11:14 AM

नई दिल्ली: मां-बेटे का रि‍श्‍ता दुनि‍या का सबसे खूबसूरत और मजबूत होता है, लेकिन इस बेटे का अपनी मां के साथ यह अटूट प्यार था, जा कुछ ओर। इस लड़के ने अपनी मां की लाश को 10 साल तक संभाल कर अपने पास रखा।

क्रेजी न्‍यूज की खबर के अनुसार, क्‍लाउडि‍यो अल्‍फेरी नाम के इस 58 वर्षीय शख्‍स के ब्‍यूनस आयर्स स्‍थि‍त अपार्टमेंट में जब पुलि‍स पहुंची तो वह भी दंग रह गई। ये शख्‍स 10 साल से अपनी मां की लाश के साथ रह रहा है। इस शख्‍स ने अपनी मां की लाश को कि‍चन टेबल पर एक प्‍लास्‍टि‍क बैग में लपेटकर रख रखा है। लाश बुरी तरह से गल चुकी है और अब केवल अस्‍थि‍यां ही बची हैं। इस शव के पैरों में चप्‍पल भी है।

दरअसल पूरे मामले का खुलासा तब हुआ, पड़ोसि‍यों ने पुलि‍स को अल्‍फेरी के अपार्टमेंट से काफी गंदी बदबू आने की शि‍कायत दर्ज कराई। लाश को देखकर वह हैरान हो गए। जब पड़ोसियों ने लाश को देखा तो बताया कि ये अल्‍फेरी की मां हैं।
जि‍न्‍हें उन्‍होंने अंति‍म बार लगभग दस साल पहले देखा था।

लोगों ने अल्‍फेरी से जब भी उनके बारे में पूछा उसने ऐसे ही जवाब दि‍या कि मानो वो जि‍न्‍दा हों। पुलि‍स को वहां एक और लाश मि‍ली जो अल्‍फेरी के पि‍ता की थी। जांच में इस बात का पता चला है कि दोनों की मौत स्‍वाभावि‍क हुई है। पर एक ओर जहां मां को मरे 10 साल हो चुके हैं,  वहीं पिता की मौत महज 30 दि‍न पहले ही हुई है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You