महिला ने फेसबुक पर लगाई अजन्मे बच्चे की बोली

  • महिला ने फेसबुक पर लगाई अजन्मे बच्चे की बोली
You Are HereInternational
Thursday, January 23, 2014-4:28 PM

सानतिआगो: कहते हैं कि मां बनने का एहसास सब रिश्तों से अलग होता है। यह रिश्ता मां को एक नई पहचान दिलाता हैं। मां बनना इस दुनिया की सबसे बड़ी खुशी है, लेकिन इस मां ने जो काम किया, उसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे।

मिरर की खबर के अनुसार, चिली में रहने वाली 18 वर्षीय वेरोनिका कारेरा चापारो नाम की इस लड़की पर अपने अजन्मे बच्चे को फेसबुक पर बेचने का आरोप है। फिलहाल पुलिस ने इस लड़की को हिरासत में ले लिया है। हालांकि अब उसके बच्चे का जन्म हो चुका है। पुलिस ने इस लड़की सहित उसकी मां और बहन को भी इस खरीद के मामले में आरोपी पाते हुए गिरफ्तार कर लिया है।

वेरोनिका पिछले साल फरवरी में गर्भवती हुई थी। यह बात उसने दो महीने बादअपने ब्वॉयफ्रेंड को बताई और ब्वॉयफ्रेंड ने उसे यह बात किसी और को न बताने के लिए कहा, लेकिन उसने यह बात अपने परिवार को बता दी।

पुलिस ने कहा है कि लड़की की मां और बहन ने उसे तीन विकल्प दिए थे। या तो वो इस बच्चे को बेच दे, गर्भपात करा ले या फिर उसे जन्म दे। जिस पर लड़की ने उसे बेचने का फैसला किया और फेसबुक पर विज्ञापन दे दिया। बच्चे के जन्म के समय उसे खरीदने के लिए लोग वहां आ गए, लेकिन पुलिस ने सही समय पर बच्चे को बिकने से बचा लिया और तीनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया।


 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You