बिजनेस टायकून पिता का ऑफर, लेस्बियन बेटी से शादी करो और अरबपति बनो

  • बिजनेस टायकून पिता का ऑफर, लेस्बियन बेटी से शादी करो और अरबपति बनो
You Are HereInternational
Sunday, January 26, 2014-7:11 PM

नई दिल्ली: क्या कोई बाप बेटी की शादी करवाने के लिए ऐसा भी कर सकता हैं! खबर सुनकर आपको भी थोड़ा अजीब लगेगा। लेकिन हांगकांग के एक रियल इस्टेट टायकून ने अपनी बेटी से शादी करने वाले के लिए अरबों रुपये की ईनामी रकम देने की घोषणा की है।

दरअसल बात कुछ यू है कि हांगकांग के बिजनेसमैन सेसिल चाउ की बेटी लेस्बियन है और एक महिला के साथ शादी कर चुकी है। खबरों की माने तो गिगी और सीन ने 2012 में शादी कर ली थी, जबकि हांगकांग में समलैंगिक विवाह पर रोक है।

अपनी लेस्बियन बेटी से शादी करने के लिए चाउ ने दो साल पहले 39 मिलियन पाउंड (4 अरब 3 करोड़ 49 लाख 24,712 रुपये) की घोषणा की थी। 20 हजार युवकों ने अपनी किस्मत आजमाई थी, लेकिन कोई भी उसकी बेटी गिगी को शादी के लिए मना नहीं पाया था।

सोशल मीडिया ने ऑफर को फेमस बनाने में अहम भूमिका निभाई। 20 हजार लोगों में 1,500 लोगों को फेसबुक के द्वारा इस ऑफर का पता चला था। कंटेस्टंट के सामने एक ही टास्क था कि वह 33 वर्षीय गिगी और उनकी पार्टनर सीन ईव के बीच 9 साल की रिलेशनशिप को खत्म करने के लिए गिगी को राजी करे।

जिस पर गिगी ने कहा, ''मुझे नहीं लगता कि डैड के ऑफर किए हुए पैसों से कोई भी ऐसा आदमी मिलेगा जो मुझे अट्रैक्टिव लगे। 'मैं ऐसे किसी भी इंसान से दोस्ती करना पसंद करूंगी जो मेरी चैरिटी 'फेथ इन लव' के लिए बहुत सारा पैसा डोनेट करे, लेकिन उन्हें इस बात से ऐतराज न हो कि मेरी एक पत्नी है, थैंक यू डैडी!''

दूसरी तरफ ब्रिटिश के फिल्ममेकर सचा बारोन चोहेन का कहना है कि वह इस पूरी घटना पर एक फिल्म बनाने को लेकर काम कर रहे हैं।


 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You