ओल्लांद ने तोड़ी चुप्पी, वल्लेरी से अलग होने की पुष्टि की

  • ओल्लांद ने तोड़ी चुप्पी, वल्लेरी से अलग होने की पुष्टि की
You Are HereInternational
Sunday, January 26, 2014-2:21 AM

पेरिस: फ्रांस के राष्ट्रपति फ्रांसुआ ओल्लांद ने आखिरकार अपनी खामोशी तोड़ते हुए अपनी संगिनी और देश की प्रथम महिला वल्लेरी ट्रायरवेले से अलग होने की पुष्टि कर दी है। दो सप्ताह पहले क्लोजर पत्रिका में आई इस खबर का आज ही राष्ट्रपति कार्यालय ने खंडन किया था। लेकिन इसके कुछ ही समय बाद ओल्लांद ने सरकार के समर्थन वाली एजेंसी फ्रांस प्रेस को दिये गए एक बयान में कहा कि वह सुश्री ट्रायरवेले से अलग हो चुके हैं।

उन्होंने कहा मैं यह बताना चाहता हूं कि वल्लेरी ट्रायरवेले का मेरा संग समाप्त हो चुका है। ओल्लाद ने कहा कि वह फ्रांस के राष्ट्रपति के तौर पर नहीं एक आम व्यक्ति के तौर पर यह घोषणा कर रहे हैं। गौरतलब है कि एक अभिनेत्री जूली गाये के साथ कथित अवैध संबंधों को लेकर मीडिया में छाई खबरों के बाद से ओल्लांद के पारिवारिक जीवन में उथलपुथल मच गई है। ओल्लांद ने हालांकि वल्लेरी से कभी शादी नहीं की है लेकिन वे दोनों पिछले सात साल से पति-पत्नी की तरह रह रहे हैं।

सूत्रों के मुताबिक श्रीमती वल्लेरी ने अपने वकील को हटा दिया था जिसने यह कहा था कि वह ओल्लांद के साथ अपने संबंध को सम्मानपूर्वक खत्म करना चाहती हैं। एक पत्रिका पेरिस मैच के लिए बतौर पत्रकार काम कर रही श्रीमती वल्लेरी रविवार को भारत रवाना हो रही हैं। वह भारत में भुखमरी के खिलाफ फ्रांस के धर्मार्थ कामों को सहायता देने जा रही हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You