भारतीय ने पत्नी की हत्या के बाद किया आत्महत्या का प्रयास

  • भारतीय ने पत्नी की हत्या के बाद किया आत्महत्या का प्रयास
You Are HereInternational
Monday, January 27, 2014-12:23 PM

दुबई: अपनी पत्नी के बच्चा नहीं होने को लेकर दुखी एक भारतीय नागरिक ने यहां कथित रूप से अपनी पत्नी की हत्या के बाद अपनी भी गर्दन काट कर आत्महत्या करने का प्रयास किया, लेकिन बेहद तकलीफदेह होने के कारण वह इसमें सफल नहीं हो सका। पुलिस ने बताया कि पिछले दस साल से शादीशुदा इस दंपति के बीच झगड़ा हुआ था, जिसके बाद पति ने आत्महत्या करने का फैसला किया।
 
गुरूवार को दुबई पुलिस ऑपरेशन कक्ष को अल-मनामा इलाके में हत्या संबंधी सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस स्टुडियो फ्लैट में गई। खलीज टाइम्स ने पुलिस अधिकारियों के हवाले से यह खबर दी है। जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, तो 40 वर्षीय पति ने दरवाजा खोला और गिर पड़ा। यह व्यक्ति अपनी खुद की ट्रेडिंग कंपनी स्थापित करने वाला था। इसकी पहचान का खुलासा नहीं किया गया है।

पुलिस ने पाया कि वह खून से लथ-पथ था और महिला का शव फर्श पर पड़ा हुआ था। महिला की पहचान एमडी के रूप में की गई है, जो करीब तीस साल की थी।  इस दंपति के कोई बच्चा नहीं था और मेडिकल रिपोर्ट बताती है कि पुरूष को कुछ चिकित्सा समस्या थी। महिला परिवार की स्थिति को लेकर परेशान थी और बच्चा चाहती थी।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसका अपनी पत्नी के साथ झगड़ा हुआ था, जिसके बाद उसने आत्महत्या करने का फैसला किया। लेकिन चूंकि वह अपनी पत्नी को बहुत प्यार करता था और उसे अकेले नहीं छोडऩा चाहता था, इसलिए उसने फैसला किया कि वे एक साथ इस दुनिया से जाएंगे।

रिपोर्ट बताती है, ‘‘ घटना के दिन, महिला सो रही थी तो पुरूष ने उसका गला दबा उसे मारने की कोशिश की जिसका महिला ने पुरजोर विरोध किया, लेकिन वह बेहोश हो गई। जिसके बाद पुरूष ने चाकू से उसकी गर्दन काट दी।’’ इसके बाद इस व्यक्ति ने खुद की भी जान लेने की कोशिश की, लेकिन जब उसने पाया कि यह बहुत दर्दनाक है तो उसकी हालत खराब हो गई। बाद में उसने पुलिस को फोन किया।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You