अफेयर के बाद फ्रांस के राष्‍ट्रपति ने छोड़ा पत्नी का हाथ

  • अफेयर के बाद फ्रांस के राष्‍ट्रपति ने छोड़ा पत्नी का हाथ
You Are HereInternational
Monday, January 27, 2014-3:19 PM

पेरिस: फ्रांस के राष्ट्रपति फ्रांसवा होलांदे ने अपनी वैवाहिक जीवन को खत्म कर दिया है। उन्होंने अपनी जीवनसाथी वलेरी ट्रीअरवेलर से अपने सारे नाते तोड़ लिए है। होलांदे ने इस बात का ऐलान वेलरी के भारत दौरे की पूर्वसंध्‍या पर किया। वलेरी चैरिटी से जुड़े काम के सिलसिले में भारत दौरे पर हैं। होलांदे एक्‍ट्रेस जूली के साथ घर बसाने जा रहे हैं। हालांकि, इस बारे में पूछे जा रहे सवाल पर वो अपनी प्राइवेसी का हवाला दे रहे हैं।

शनिवार को होलांदे ने वलेरी के साथ अपने सात साल के रिश्‍ते के खत्‍म होने की घोषणा की। इससे कुछ देर पहले ही एक मैगजीन ने जूली के साथ होलांदे के अफेयर की खबर छापी थी। 41 वर्षीय जूली गयेट फ्रांस की मशहूर अभिनेत्री और टीवी कलाकार हैं और वे 50 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

48 वर्षीय पत्रकार वलेरी और होलांदे की शादी नहीं हुई थी, लेकिन वे 2006 से ही साथ रह रहे थे और वलेरी के होलांदे से दो बच्‍चे भी हैं। वलेरी दूसरे देशों के दौरे और आधिकारिक समारोहों में फ्रांस की 'फर्स्‍ट लेडी' की भूमिका निभा रही थीं। 59 वर्षीय होलांदे चार बच्चों के पिता हैं और उनका वलेरी से पहले भी एक महिला से संबंध रह चुका है।

हाल में फ्रांस की मैगजीन 'क्लोजर' ने एक्‍ट्रेस जूली गयेट के साथ होलांदे के गोपनीय प्रेम-संबंधों की विस्‍तृत रिपोर्ट छापी थी। मीडिया में अफेयर की खबर आने के बाद वलेरी की तबीयत खराब हो गई और उन्‍हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा।

रिपोर्ट के अनुसार, होलांदे रात को राष्ट्रपति भवन छोड़कर जूली गयेट के फ्लैट पर चले जाते हैं और रात को वहीं रहते हैं। होलांदे की दीवानगी का आलम यहां तक है कि वह अपनी प्रेमिका को मिलने के लिए रात को स्कूटर पर उनके घर चले जाते हैं। 'क्लोजर' ने ऐसी तस्वीर भी प्रकाशित की, जिसमें राष्ट्रपति हेलमेट पहने जूली के घर पहुंचते दिखाई दे रहे हैं।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You