पति की बेवफाई से दुखी पत्नी ने वापिस मांगी किडनी

  • पति की बेवफाई से दुखी पत्नी ने वापिस मांगी किडनी
You Are HereInternational
Wednesday, January 29, 2014-11:04 AM

लंदन: लंदन में एक पत्नी ने अपनी पति की खातिर अपनी किडनी उसे दी दी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लंदन के रहने वाले ऐंडी लैंब नाम के एक व्यक्ति के गुर्दे बेकार हो गए थे और उसे डायलिसिस पर जाना पड़ा। पति की जान बचाने की खातिर उसकी पत्नी सामंथा ने  अपने पति को किडनी देने का निर्णय किया।

हालांकि इसके लिए सामंथा को काफी परेशानी भी हो सकती थी। इसके लिए सामंथा को अपना वजन भी कम करना पड़ा ताकि किडनी ट्रांसप्लांट में किसी तरह की कोई परेशानी न आए। पत्‍नी के अपने पति के प्रति प्यार की यह कहानी इतनी लोकप्रिय हुई कि उसे बीबीसी ने भी दिखाया इसके अतिरिक्त इसकी एक डॉक्यूमेंटरी भी बनाई गई।

लेकिन उसका पति उसकी ही दोस्त के साथ इश्क करने लगा जब इसके बारे में सामंथा को पता चला तो पति की बेवफाई से दुखी होकर सामंथा ने यह निर्णय लिया कि वह अपनी किडनी वापिस लेगी। सामंथा का कहना है कि उसके पति ने उससे बेवफाई की है। हालांकि पत्नी द्घारा लगाए आरोपों से लैंब ने इनकार किया है। और एक शाम वह घर छोड़कर चला गया।

लैंब ने कहा कि उसका उसकी पत्‍नी की दोस्‍त से कोई अफेयर नहीं चल रहा है। लैंब ने तो यहां तक कह दिया कि वह अपनी से किडनी लेना ही नहीं चाहता था। लेकिन उसकी पत्नी ने जिद की जिस कारण उसे अपनी पत्नी की किडनी लेनी पड़ी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You