कर्ज से बचने के लिए महिला ने बदला अपना सेक्स

  • कर्ज से बचने के लिए महिला ने बदला अपना सेक्स
You Are HereInternational
Friday, January 31, 2014-10:37 AM

मास्‍को: आपने अक्सर फिल्मों में देखा होगा कि एक्‍सीडेंट के  बाद हीरो या हिरोइन प्‍लास्टिक सर्जरी करवा कर अपना चेहरा बदलवा लेते है और फिर उन्हें कोई भी पहचान नहीं सकता, लेकिन यहां तो ये महिला असल जिंदगी में फिल्म से भी चार कदम आगे निकली। उसने तो कर्ज से बचने के लिए अपना सेक्स ही बदल डाला।

खबरों में मिली जानकारी के अनुसार, रूस में रहने वाली 38 वर्षीय नतालिया पर काफी कर्ज था और इसके चलते उन्हें कई बार समन भेजे जा चुके थे, जिस कारण उन्होंने कर्जदारों को चकमा देने के लिए अपना सेक्स बदल महिला से पुरुष बन गई। कोर्ट के कर्मचारी के अनुसार, अब नतालिया  नाम की कोई भी महिला वहां नहीं है, वहां पर उसकी जगह एक पुरुष मिला और जांच में पता चला कि उसने कर्ज से बचने के लिए ऐसा किया।

सेक्‍स बदलने के बाद नतालिया ने अपना नाम एंड्रियान रख लिया। उसने एक नया पासपोर्ट भी बनाया और कुछ पैसे भी उधार ले लिए. यह पूछे जाने पर कि क्‍या अब एंड्रियान पर कोई मुकदमा नहीं चलेगा, कोर्ट के कर्मचारी ने कहा, 'जेंडर बदलने के बावजूद उसे पैसे चुकाने होंगे। नतालिया की ये कोशिश किसी काम नहीं आएगी। उसे देनदारों को कर्ज वापस करना होगा। अगर उसे लगता है कि वो ऐसा करके बच जाएगी, तो यह उसकी गलतफहमी है'। लेकिन अभी तक  एंड्रियान पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You