एक ऐसा पति जो पत्नी से प्यार जताने के लिए करता था रेप

  • एक ऐसा पति जो पत्नी से प्यार जताने के लिए करता था रेप
You Are HereInternational
Wednesday, February 05, 2014-11:29 AM

नई दिल्ली: अदालत के इस फैसले को सुन कर आप भी हैरान हो जाएंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है। आपको बता दें कि यह फैसला हरारे की एक अदालत में सुनाया गया है।

क्रेजी न्यूज की खबर के अनुसार, अदालत ने ब्रायन नहिरा नाम के इस शख्स को इस बात का आदेश दिया है कि वह अपनी पत्नी के साथ सेक्स नहीं कर सकता। दरअसल पूरा मामला कुछ ऐसा था कि इस शख्स की पत्नी ने अपने पति को किसी दूसरी महिला के साथ सेक्स करते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया था और पकड़े जाने के बाद वह अपनी पत्नी के साथ ही जबरदस्ती रेप करने लगा।

हरारे सिविल अदालत में सुनवाई के दौरान मकोनी ने अदालत में बताया कि वह अपने पति के साथ ज्यादा समय तक नहीं रह सकता। मकोनी ने अपने पति पर उसके साथ रेप करने का आरोप लगाया है। मकोनी ने अदालत में बताया कि वह पिछले 30 अक्तूबर तक उनका रिश्ता बहुत ही अच्छा था, लेकिन उसके बाद वह दोनों अलग हो गए। मकोनी ने बताया कि उसका पति उसे धोखा दे रहा था, जिस वजह से उसने उसे छोड़ने का फैसला किया। उसने अदालत में यह भी बताया कि जब से उसने उसे रंगेहाथों पकड़ा था, तब से वह उसके साथ रोज रेप करता।

अदालत का समय न बर्बाद करते हुए ब्रायन ने भी उस दूसरी औरत के साथ संबंध होने की बात स्वीकार कर ली है। इस पूरे मामले को सुनते हुए अदालत ने उन्हें सोचने का समय दिया और तब ‌तक ब्रायन को उसके साथ सेक्स नहीं करने के आदेश दिए।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You