बिना कंडोम सेक्स किया तो प्रेमी पर लगाया रेप को आरोप

  • बिना कंडोम सेक्स किया तो प्रेमी पर लगाया रेप को आरोप
You Are HereInternational
Wednesday, February 05, 2014-5:41 PM

नई दिल्ली: भले ही हमारे देश में वन नाइट स्टैंड का चलन प्रचलित न हो, लेकिन बहुत सारे विदेशी मुल्कों में यह एक आम बात है। यह मामला भी वन नाइट स्टैंड से ही जुड़ा हुआ है।

क्रेजी न्यूज की खबर के अनुसार, व्यक्ति के सेक्स दौरान कंडोम पहनने से मना करने पर लड़की ने उस पर बलात्कार करने का आरोप लगा द‌िया। इस 30 वर्षीय व्यक्ति का नाम इमोमोटिमी विल्सन हैं। वह पीड़ित लड़की से एक पब में मिला था, जिसके बाद वह दोस्त बन गए और लड़की उसके साथ उसके घर पर जाने के लिए राजी हो गई।

कोर्ट में सुनवाई के दौरान लड़की ने बताया कि वह विल्सन के साथ जाने को इसी शर्त पर राजी हुई थी कि वह उसके साथ सेफ सेक्स करेगा। विल्सन ने दो बार तो कंडोम का इस्तेमाल किया, लेकिन तीसरी बार उसने असुरक्षित यौन संबंध बनाए। लेकिन दूसरी तरफ कैंब्रिज क्राउन कोर्ट में पेशी के दौरान विल्सन का कहना है कि जब लड़की ने उसे रुकने को कहा वह मान गया था, लेकिन बाद में उसकी इच्छा से ही उसने सेक्स किया। लेकिन कंडोम खत्म हो चुके थे, तो उसने उसे मना कर दिया लेकिन वो मानी नहीं।

कोर्ट ने पूरे मामले को सुनते हुए फैसला सुनाया कि दोनों में सहमति के साथ ही सेक्स हुआ था और कहा कि लड़के ने उसे कंडोम खत्म होने की बात भी कहीं थीं, ऐसे में उसका आरोप, साबित ही नहीं होता है। इसलिए कोर्ट ने विल्सन को बरी कर दिया।

 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You