गिरफ्तारी के विरोध में 'वेश्या' ने फाड़ दिए अपने कपड़े

  • गिरफ्तारी के विरोध में 'वेश्या' ने फाड़ दिए अपने कपड़े
You Are HereInternational
Wednesday, February 05, 2014-5:46 PM

अबुजा: अपनी गिरफ्तारी का विरोध जताने के लिए लोग तरह तरह के हथकंडे अपनाते हैं। कुछ का तो विरोध करने का तरीका एकदम नायाब होता है। हाल ही में नाइजीरिया में भी एक ऐसी ही घटना घटी। यहां एक वेश्या को जब पुलिस ने गिरफ्तार किया तो उसने अपने कपड़े उतार कर नंगे होकर विरोध जताया। पुलिस ने बताया कि यह घटना गार्की में हुई। पुलिस द्वारा सेक्स वर्कर्स को पकड़ने के लिए चलाए गए अभियान के दौरान यह घटना घटित हुई।

पुलिस द्वारा सेक्स वर्कर को पकड़ने के लिए चलाए गए इस अभियान के दौरान 30 वेश्याओं को गिरफ्तार किया गया। इन वेश्याओं में से एक महिला ने कहा कि वह वेश्या नहीं है और यह कहते हुए उसने अपने कपड़े फाड़ दिए।

महिला ने कहा कि 'मै पूरी दुनिया को दिखाना चाहती हूं कि क्या मैं एक वेश्या हूं? उसने कहा मैं चाहती हूं कि हर कोई देखे कि सरकार निर्दोष लोगों के साथ किस तरह का व्यवहार करती है।' अधिकारियों ने कहा कि वह उन होटलों के मालिकों को भी गिरफ्तार करेंगे जो अपने होटलों में इस वैश्यावृति के धंधे को करवाते हैं।

उन्होंने कहा कि वेश्यावृति का धंधा करवाने वाले होटलों के मालिकों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी तथा उन होटलों को भी बंद करवाया जाएगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You