दरिंदगी की हद: मां की हत्या कर उसे नोच कर खा गए बेटे

  • दरिंदगी की हद: मां की हत्या कर उसे नोच कर खा गए बेटे
You Are HereInternational
Wednesday, February 05, 2014-5:39 PM

अमपतुआन: मां का रिश्ता सब रिश्तों से बड़ा और अहम माना जाता हैं। एक मां की ममता उसके बच्चे के लिए कभी भी कम नहीं होती, चाहे बच्चे अपनी मां के साथ कुछ भी गलत कर ले। एक ऐसा ही मामला फिलीपींस में भी सामने आया है, जिसमें अपने उसके बेटों ने ही मां के अंग खा लिए। आप इसे एक अंधविश्वास के रूप में भी देख सकते हैं, क्योंकि कोई भी बेटा इस तरह अपनी ही मां को खाने की हिम्मत नहीं रख सकता।

पुलिस के सामने पूरा मामला तब आया, जब पड़ोसियों ने काफी दिनों से घर में अजीब तरह का शोर होते हुए सुना और इस बात की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंचने पर पुलिस ने 56 वर्षीय मुसला अमील की लाश को काफी बुरी हालत में देखा। उसके शरीर के बहुत सारे अंग गायब थे और शरीर में खून सूख चुका था।

पुलिस के अनुसार, 35 वर्षीय ब्रदर्स डांटे, 21 वर्षीय पीरॉय और 18 वर्षीय इब्राहिम ने ही अपनी मां की हत्या की और मां के अंगों को खा गए। लेकिन दूसरी तरफ तीनों ने ही अपनी मां को मारने की बात को स्वीकार नहीं किया। उनका कहना है कि उनकी मां की मौत एक बुरी आत्मा द्वारा लाई गई बीमारी से हुई है। उन्होंने बीमारी को दूर करने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह अपनी मां को बचा नहीं सके। पुलिस अधिकारी के अनुसार, परिवार के सदस्य मानसिक बीमारी के शिकार रहे हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You