लिज हर्ले से भी किंलटन ने लड़ाया था इश्क

  • लिज हर्ले से भी किंलटन ने लड़ाया था इश्क
You Are HereNational
Friday, February 07, 2014-4:52 AM

नई दिल्ली : ब्रिटिश अभिनेत्री लिज हर्ले के एक पूर्व प्रेमी ने खुलासा किया है कि अमरीका के राष्ट्रपति पद पर रहते हुए बिल किंलटन का हर्ले के साथ रोमांस चल रहा था। इस दावे के तत्काल बाद लिज हर्ले ने इसे बकवास और बेबुनियाद करार दिया। हर्ले के बयान के बाद वेबसाइटों और विदेशी अखबारों में 9 वर्ष पुरानी कुछ ऐसी तस्वीरें आईं हैं जो पूर्व राष्ट्रपति से उनके नजदीकी संबंधों को उजागर करती हैं

लेकिन इससे ज्यादा हैरान करने वाली बात हर्ले के पूर्व प्रेमी व हॉलीवुड अभिनेता टॉम साइजमोर का वह ऑडियो साक्षात्कार है जिसमें उन्होंने बिल किंलटन के बारे में कई हैरतअंगेज खुलासे किए हैं।

 एक अमरीकी वैबसाइट को दिए साक्षात्कार में उन्होंने कहा कि क्लिंटन और हर्ले को मिलाने का जरिया वे ही बने। असल में 1998 में, जब बिल  किंलटन  राष्ट्रपति थे, ह्वाइट हाऊस में टॉम की एक फिल्म ‘सेविंग प्राइवेट रेयान’ का एक निजी स्क्रीनिंग हो रही थी। वहीं किंलटन की नजर हर्ले पर पड़ी। यहां हर्ले अकेली आईं थीं और किंलटन को लगा कि वो आजकल अकेली हैं।

टॉम ने बताया, ‘किंलटन ने कहा- तुम्हारे पास तो उसका नंबर होगा ही। और तुरंत फोन निकालकर कहा- नंबर दो।’ टॉम के अनुसार, उन्होंने कहा कि पहले शायद हर्ले से पूछ लेना चाहिए इस पर किंलटन ने कहा- ‘बेवकूफ हो! मैं संयुक्त रज्य अमरीका का राष्ट्रपति हूं। यह मेरी जिम्मेदारी है।’

टॉम ने बताया कि नंबर लेने के बाद जब पहली बार किंलटन ने हर्ले को फोन किया तो कहा, ‘एलिजाबेथ सुनो, मैं राष्ट्रपति बोल रहा हूं। मेरे पास वक्त नहीं है। मैं दुनिया को परमाणु युद्ध से बचाने में लगा हुआ हूं। मैं तुम्हे लेने के लिए एक विमान भेज रहा हूं।’ टॉम के अनुसार यह पहला वाकया था जब दोनों ने एक साथ रात बिताई। इस साक्षात्कार के बाद हर्ले ने ट्विटर पर इसे तथ्यहीन करार दिया और उस अमरीकी वेबसाइट पर मुकदमा करने की धमकी दी, जिसने टॉम का पूरा साक्षात्कार प्रसारित कर दिया था।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You