20 वर्ष की आयु तक वर्जिन रहे हैं ये सितारें!

  • 20 वर्ष की आयु तक वर्जिन रहे हैं ये सितारें!
You Are HereInternational
Sunday, February 09, 2014-1:06 PM

नई दिल्ली: सेलिब्रिटीज चाहे हॉलीवुड हो या बॉलीवुड, अक्सर लोग उनके बारे में सोचते हैं कि वह काफी मॉडर्न और खुले विचारों के ही होते हैं और उनके लिए सेक्स और वर्जिनिटी जैसी बाते आम होती हैं। लेकिन यह खबर पढ़ कर आपका सोचना गल्त साबित हो जाएगा। जी, हां आपको बता दें कि इस मॉडर्न और ग्लैमर वर्ल्ड में कुछ ऐसे सितारे भी हैं, जो मॉडर्न होने के साथ-साथ अपने मूल्यों को भी पहल देते हैं।

वेटपेंट ऑनलाइन ने ऐसे ही सितारों की एक सूची बनाई है, जिन्होंने शादी के बाद ही सेक्स किया या सही पार्टनर का इंतजार किया। जिनमें से कुछ सितारे हैं- पॉपलुर मॉडल बेयोंस, जे‌सिका सिम्पसन और टीना फेय। यह सब हसीनाएं 20 वर्ष की आयु तक वर्जिन रहीं।

2009 में टीना फेय ने अपना कौमार्य 24 वर्ष की आयु में खोई और उन्होंने सेक्स के लिए सही पार्टनर का इंतजार किया और अपने पति जेफ रिचमंड के साथ ही अपना कौमार्य खोया। इसी तरह जेसिका सिम्पसन ने 22 वर्ष की आयु में अपना कौमार्य खोया और वह कहती हैं उन्हें इस बात का गर्व है कि उन्होंने शादी के बाद अपना कौमार्य पति के साथ खोया।

एड्रियाना लीमा ने 27 वर्ष की आयु और शादी के दिन के इंतजार तक इस पवित्रता का वादा निभाया। उन्होंने जीक्यू से कहा कि सेक्स शादी के बाद करने के लिए है। उन्होंने 2009 में वैलेंटाइन के दिन एमबीए के खिलाड़ी मारको जेरीक से शादी की। उसी तरह क्रिस मार्टिन ने 22, केविन जोनास ने 22 और बोयांस ने 22 वर्ष की आयु तक अपने आप को वर्जिन रखा।


 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You