निकाह रचाने जा रहा MQM कार्यकर्ता गिरफ्तार

  • निकाह रचाने जा रहा MQM कार्यकर्ता गिरफ्तार
You Are HerePakistan
Sunday, February 09, 2014-3:10 PM

कराची: पाकिस्तान में मुत्ताहिदा कौमी मूवमेंट (एमक्यूएम) के एक कार्यकर्ता को हिंसक गतिविधियों में शामिल रहने के आरोप में पुलिस ने कल उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वह अपना निकाह रचाने बारात के साथ-साथ निकला था।

जियो न्यूज में प्रसारित रिपोर्ट के मुताबिक, एमक्यूएम का एक प्रमुख कार्यकर्ता फहाद अजीज की बारात कराची के शाह फैसल कालोनी के लिए रवाना हुई थी। इसी दौरान रास्ते में पुलिस ने बारात को रोक लिया और अजीज को कार से बाहर निकाला और उसे गिरफ्तार कर लिया।

अजीज को निर्दोष बताते हुए उसके परिजनों और बारात में शामिल सभी लोगों ने पुलिसिया कार्रवाई के विरोध में कराची प्रेस क्लब के सामने धरना दे दिया। इन परिजनों ने आरोप लगाया कि अजीज की गिरफ्तारी से पहले पुलिस ने उनसे 20 लाख रूपयों की मांग की थी, लेकिन अंत में उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि अजीज को हत्या सहित विभिन्न हिंसक मामलों में संलिप्तता के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। दूसरी तरफ एमक्यूएम ने एक बयान में अजीज की गिरफ्तारी की तीव्र निंदा करते हुए इस कार्रवाई को राजनीति से प्रेरित बताया। बयान में कहा गया कि अजीज स्थानीय निकायों के लिए होने वाले चुनाव में पार्टी का उम्मीदवार है।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You