होलांदे के अफेयर के बाद अब बारी ओबामा-बियॉन्से की!

  • होलांदे के अफेयर के बाद अब बारी ओबामा-बियॉन्से की!
You Are HereInternational
Tuesday, February 11, 2014-2:53 PM

पेरिस: फ्रांस के राष्ट्रपति के होलांदे और जूली गयेट के बाद अब अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा और सिंगर बियॉन्से के बीच अफेयर की चर्चा से नया तूफान खड़ा हो गया है। यह खबर फ्रांस के मीडिया में होलांदे के अमेरिकी दौरे के बाद आई है और अफेयर की खबर सबसे पहले यूरोप 1 रेडियो से प्रसारित हुई है।

52 साल के ओबामा और 32 साल की बेयॉन्से पहले से शादीशुदा हैं। ओबामा पहले भी कई बार सार्वजनिक तौर पर बेयॉन्से की तारीफ कर चुके हैं। फ्रांस के प्रसिद्ध फोटोग्राफर पास्कल रोस्टैन ने इस बात का खुलासा किया कि अमेरिका के प्रसिद्ध अखबार वॉशिंगटन पोस्ट के पास ओबामा-बियॉन्से के अफेयर की पक्की जानकारी है और वह जल्दी ही उसे धमाकेदार खबर के रूप में प्रकाशित करेगा।

पास्कल ने कहा, ''मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि यह बहुत बड़ी खबर है। पूरी दुनिया इसकी चर्चा करेगी।'' हालांकि, वॉशिंगटन पोस्ट ने इसका खंडन किया है। वॉशिंगटन पोस्ट अखबार की डायरेक्टर ऑफ कम्युनिकेशन क्रिस्टीन कोरैटी ने इस खबर को निराधार बताया है।

डेली मेल के अनुसार, फ्रांस में भी पास्कल के दावे को काफी महत्व दिया जा रहा है। फ्रांस के दो नामी अखबारों, ले फिगारो और ले पॉइंट ने उनकी बात प्रमुखता से प्रकाशित की है। खबरों की माने तो इन दिनों मिशेल और ओबामा के रिश्ते भी कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं। पास्कल वही फोटोग्राफर हैं, जिन्होंने फ्रांस के राष्ट्रपति फ्रांसुआ होलांदे के बारे में खुलासा किया था कि वे सालों से साथ रह रहीं अपने प्रेमिका वैलेरी ट्रीअरवेलर को छोड़कर अभिनेत्री जूली गयेट से इश्क लड़ा रहे हैं। बाद में पास्कल की वह बात सही साबित हुई।

दूसरी तरफ ओबामा और बियॉन्से के अफेयर की खबर को सच इसलिए सच मानी जा रही है, क्योंकि दुनिया दोनों की दोस्ती के बारे में जानती है। 2009 में मशहूर सिंगर ने ओबामा के शपथ ग्रहण समारोह में गाना गाया था। कई अवसर पर ओबामा ने बियॉन्से को वाइट हाउस में परफॉर्मेंस के लिए बुलाया। बियॉन्से पिछले महीने मिशेल के 50वें बर्थडे में भी शामिल थीं।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You