सेक्स के लिए पागल हुई महिला ने मचाई घर में तबाही

  • सेक्स के लिए पागल हुई महिला ने मचाई घर में तबाही
You Are HereInternational
Saturday, February 15, 2014-3:27 PM

एरिजोना: सेक्स को लेकर महिलाएं पुरुषों से ज्यादा उत्तेजित होती हैं यह तो सुना था, लेकिन सेक्स के लिए वह घर में तोड़-फोड़ भी करती है, यह शायद पहले किसी ने नहीं सुना होगा। ऐसा ही मामला अमेरिका के एरिजोना में देखने को मिला, जिसमें महिला के ब्वॉयफ्रेंड द्वारा सेक्स न करने पर महिला ने घर में तोड़-फोड़ शुरू कर दी।

एश्ले मैरी प्रेनवोस्ट नाम की यह महिला अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ ही घर में रहती है। पुलिस के मुताबिक, सोमवार की सुबह वह नशे में धुत होकर घर पहुंची। उसने ब्वॉयफ्रेंड को सेक्स करने के लिए कहा और न्यूड हो गई, लेकिन उसे नशे की हालत में देखकर उसके ब्वॉयफ्रेंड ने सेक्स करने से मना कर दिया।

ब्वॉयफ्रेंड के सेक्स के लिए मना करने पर वह गुस्से में न्यूड अवस्था में ही पूरे घर में घूमने लगी। उसने दीवार पर घूंसे मारे और कमरे में टंगी एक पेंटिंग को भी घूंसा मारकर तोड़ डाला। इस दौरान उसे और उसके 4 महीने के बच्चे को भी चोटें आई। प्रेनवोस्ट ने सेक्स न करने पर पूरे घर में तबाही मचा दी। पुलिस के आने पर उसने गैराज में छिपने की कोशिश की। पुलिस ने प्रेनवोस्ट को अजॉल्‍ट, चाइल्ड अब्यूज और क्रिमिनल डैमेज के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You