नेपाल: लापता विमान अर्गाखांची में दुर्घटनाग्रस्त, 18 के मारने की आशंका

  • नेपाल: लापता विमान अर्गाखांची में दुर्घटनाग्रस्त, 18 के मारने की आशंका
You Are HereInternational
Sunday, February 16, 2014-6:51 PM

काठमांडू: नेपाली एयर लाइन्स का जुमला जाने वाला विमान आज पोखरा हवाई अड्डे से उड़ान भरने के बाद कुछ ही मिनटों बाद अर्गाखांची जिले के खिदिम के जंगलों में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस दुर्घटना में चालक दल के तीन सदस्यों सहित विमान में सवार 18 यात्रियों के मारे जाने की आशंका है।

अधिकारियों ने बताया कि खिदिम के जंगलों में दुर्घटनास्थल से धुंआ उठता देखा गया जिसके बाद हेलीेकाप्टरों को राहत एवं बचाव के कार्य में लगाया गया लेकिन खराब मौसम के कारण कोई भी हेलीकाप्टर दुर्घटनास्थल पर नहीं पहुंच पाया है। अर्गाखांची के प्रमुख जिलाधिकारी कमल राज धाकल ने बताया कि दुर्घटनास्थल अर्गाखांची, गुल्मी और पाल्पा जिले के बीच स्थित है और पुलिस सड़क मार्ग से दुर्घटनास्थल की ओर रवाना हो गई है।

विमान 12:43 पर पोखरा से रवाना हुआ था और उसे 1:45 मिनट पर जुमला उतरना था। विमान में 18यात्री सवार थे। इनमें तीन चालक दल के सदस्य तथा एक बालक भी था। बताया जा रहा है कि जिस समय विमान ने उड़ान भरी थी उस समय पोखरा हवाई अड्डे तथा विमान के गन्तव्य स्थान के हवाई अड्डे पर आसमान साफ-साफ था। हवाई अड्डा अधिकारियों का मानना है कि पोखरा से उड़ान भरने के बाद रास्ते में संभवत:मौसम खराब हुआ होगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You