हर रात सेक्स करते थे भाई बहन!

  • हर रात सेक्स करते थे भाई बहन!
You Are HereInternational
Wednesday, February 19, 2014-3:52 PM

नई दिल्ली: अफ्रीका में नाबालिग भाई-बहन ने अपने रिश्ते की गरिमा को तोड़ते हुए कुछ ऐसा काम किया कि उनके माता-पिता को भी शर्मसार होना पड़ा। यह दोनों भाई बहन रात को सबके सोने के बाद सेक्स करते थे। उनका मां ने जब उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया तो उन्होंने अपनी ही मां पर आरोप लगाया कि वह उनसे नफरत करती है और इसलिए से इल्जाम लगा रही है। यह मामला 26 दिसंबर 2013 का है।

जानकारी के मुताबिक, बच्चों की मां रात को जब वॉशरूम गई तो उसने देखा कि दोनों बच्चे सेक्स कर रहे है। मां ने दोनों कभाई-बहन को जिस हालत में पकड़ा, उसकी उम्मीद किसी बच्चे से नहीं की जा सकती। इसके बाद मां ने ये बात अपने पति को बताई और उसने अपनी बेटी की पिटाई कर दी। जबकि बच्चों ने मां पर आरोप लगाया कि उनकी मां झूठ बोल रही थी, वह दोनों तो कमरे में लेटकर टीवी देख रहे थे।

लड़की के भाई का कहना है कि यह महिला उनकी सौतेली मां है। दोनों कमरे में लेटकर टीवी देख रहे थे और उनकी मां टॉयलेट गई हुई थी। जब मां टॉयलेट से लौटकर आई तो उसने देखा कि दोनों बच्चे सेक्स कर र‌हे थे। इसके बाद मां ने ये बात अपने पति को बताई और उसने अपनी बेटी की पिटाई कर दी। हालांकि बहन का कहना था कि भाई के साथ सेक्स करने में उसे कोई बुराई नजर नहीं आती। लड़की ने अपने पिता को ये भी बताया कि रोज रात सेक्स करते थे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You