थाईलैंड में विरोधी और समर्थक होंगे आमने-सामने

  • थाईलैंड में विरोधी और समर्थक होंगे आमने-सामने
You Are HereInternational
Sunday, February 23, 2014-6:54 PM

बैंकाक: थाईलैंड की प्रधानमंत्री यिंगलुक शिनावात्रा के समर्थकों ने आज कहा कि वे राजधानी बैंकाक में सरकार विरोधी प्रदर्शन कर रहे लोगों को अब कड़ी टक्कर देंगे। प्रदर्शनकारियों और सरकार समर्थकों के आमने-सामने आने से इस देश में तनाव और बढऩे की आशंका हो गई है और आज ही बैंकाक में एक सरकार विरोधी प्रदर्शन स्थल पर हुए बम विस्फोट में कम से कम 16 लोग घायल हो गए।

सरकार समर्थित यूनाइटेड फ्रंट फार डेमोक्रेसी अगेन्सट डिक्टेटरशिप (यूडीडी) के नेताओं ने कहा है कि वे सरकार विरोधी नेता सुथेप थाउगसुबान से सख्ती से निपटेंगे। यूडीडी के नेता और सत्तारूढ़ प्यूइआ थाई पार्टी के वरिष्ठ सदस्य जाथुपोर्न प्रोमपैन ने अपने हजारों समर्थकों के बीच कहा यह लडाई किसी अन्य लड़ाई की तुलना में ज्यादा कड़ी होगी। आप यह सोच सकते है कि हम सुथेप और उनके समर्थकों से कैसे निपट सकते है।

थाईलैंड के राष्ट्रीय सुरक्षा प्रमुख पी. पाट्टनथाबुत्र ने बताया कि रटचाप्रासोंग में बिग सी सुपरमार्केट के सामने हुए एक बम विस्फोट हुआ। उन्होंने कहा इस समय हमे इस घटना में आठ लोगों के घायल होने की जानकारी मिली है। हालांकि बैंकाक अस्पतालों की निगरानी करने वाले इरावान मेडिकल सेंटर ने बताया कि इस विस्फोट में कम से कम 16 लोग घायल हुए है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You