भूत-प्रेतों से बात कर भविष्यवाणी करता है यह बच्चा

  • भूत-प्रेतों से बात कर भविष्यवाणी करता है यह बच्चा
You Are HereInternational
Saturday, March 01, 2014-2:34 PM

फ्लोरिडाः आपने ऐसी कई हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्में देखी होगी, जिसमें कई लोगों के पास sixth sense होती हैं। लेकिन जिसके बारे में हम बात कर रहे हैं वह किसी भी फिल्म से नहीं जुड़ा है, बल्कि यह एक चार साल के बच्चे की असलियत है।

फ्लोरिडा के नैपल्स में रहने वाले इस चार साल के बच्चे के मां-बाप ग्रेग और हिदर होवेल ने इस बात का पुष्टि की है। उनका कहना है कि उनका बेटा sixth sense फिल्म के चरित्र 'कोल' के जैसा है।

मां बाप को इस बात का अहसास तब हुआ जब उनके बेटा एलिजाह ने महज दस महीने की उम्र में पूरे-पूरे वाक्य बोलने शुरू कर दिए। जब उन्होंने मनोचिकित्सक से संपर्क किया तो उसने बताया कि बच्चे के अंदर कुछ सुपरनैचुरल ताकत है।

होवेल ने बताया कि एलिजाह को उनके गर्भपात होने का पता पहले ही चल गया था। वह उनसे कहता था कि, 'मां, आपका बेटा भगवान के पास चला जाएगा।' इस बात के कहने के दो दिन बाद ही होवेल का गर्भपात हो गया, लेकिन उसके बाद एलिजाह ने जुड़वा बच्चों को जन्म देने की बात कही और यह भी बताया कि वह दोनों ही लड़के होंगे। यह बात भी सच निकली। इसके बाद एलिजाह के मां-बाप ने मनोचिकित्सक को संपर्क किया और ये जानने की कोशिश की, कहीं सच में उसे भूत-प्रेत तो नहीं दिखते या फिर वह किसी मानसिक बीमारी से तो पीड़ित नहीं।

डेली मेल के अनुसार, एलिजाह के मां-बाप ने बताया है कि उनका बेटा कई पुरानी बातों का जिक्र करता है और उसका कहना है गर्भपात की बात उसे उसकी मृत नानी ने बताई थी। इतना ही नहीं एलिजाह अपने मृत दादा जी से भी बात कर सकता है। मां-बाप अपने बेटे की पूरी तरह से देखभाल कर रह हैं और वह चाहते हैं कि उसकी ये सुपरनैचुरल शक्तियां सही दिशा में विकसित हो। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You