महिला ने चोर को खिलाई वियाग्रा और किया 3 दिन तक सेक्स

  • महिला ने चोर को खिलाई वियाग्रा और किया 3 दिन तक सेक्स
You Are HereInternational
Friday, March 07, 2014-9:24 AM

मेसचोवेस्क: मामला सुनने में थोड़ा अजीब तो है, लेकिन बिल्कुल सच भी है। यह मामला रूस में सामने आया है, जहां पर एक महिला ने चोर को ऐसा सबक सिखाया कि आप इसकी कल्पना भी नहीं कर सकते। महिला ने चोर को न केवल बंधक बनाया, बल्कि तीन दिनों तक सेक्स भी किया।

घटना रूस के मेसचोवेस्क शहर की है। 32 वर्षीय विक्टर जैसिंस्की गया तो ब्यूटी पार्लर में चोरी करने, लेकिन ब्यूटी पार्लर की मालकिन 28 वर्षीय ओल्गा जजैक ने उस को पकड़ लिया।

जानकारी के अनुसार, कराटे में ब्लैक बेल्ट ओल्गा ने विक्टर को बंधक बनाया और लगातार तीन दिन कर सेक्स करती रही। ओल्गा ने पहले तो चोर के सारे कपड़े उतारे, फिर उसे हेयर ड्रायर केबल से बांध दिया, ताकि वह भाग न सके। इतना ही नहीं, उसने चोर की सेक्स पावर बढ़ाने के लिए कई बार वियाग्रा की गोली भी खिलाई और सेक्स के लिए उसे बन्दी बना कर रखा। महिला का कहना है कि उसने ऐसा चोर को सबक सिखाने के लिए किया। तीन दिन उसके साथ सेक्स करने के बाद ओल्गा ने उसे छोड़ दिया और उसे एक नई जीन्स, खाने का सामान और एक हजार रूसी रुपए भी दिए।

महिला के चुंगल से छूटने के तुरंत बाद चोर सीधे पुलिस स्टेशन पहुंचा और वहां उसने महिला के खिलाफ रेप का केस दर्ज करवाया। पीड़ित चोर की शिकायत पर जब पुलिस महिला को ‌गिरफ्तार करने आई, तो ‌महिला ने हंस कर कहा, "हां, मैंने इसकी इज्जत लूटी है, क्योंकि मैं इसे सबक सिखाना चाहती थी।"

चोर को चोरी करने के प्रयास के आरोप में और ओल्गा जजैक को रेप के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You