बेटी को मोटी कहना मां को पड़ा इस कदर भारी कि...

  • बेटी को मोटी कहना मां को पड़ा इस कदर भारी कि...
You Are HereInternational
Thursday, March 06, 2014-5:56 PM

न्यू जर्सी: इस मां ने सोचा भी नहीं होगा कि उसकी अपनी बेटी ही उनके साथ ऐसा कुछ कर सकती है। यह मामला अमेरिका के न्यू जर्सी का है, जहां कॉलेज में पढ़ने वाली 18 वर्षीय रेशल कैनिंग ने अपने ही माता-पिता को कोर्ट तक इसलिए ले आई, क्योंकि वह उसे मोटी होने के कारण दिन-रात टोकते थे।

लड़की का कहना था कि वह रोज उसे परेशान करते, मोटे होने के लिए ताने देते और उन्होंने उसे भूखा रखना भी शुरू कर दिया था, जिससे वह जल्दी ही बुलीमिया नाम की बीमारी से भी ग्रस्त हो गई थी। इसी के साथ रेशल ने माता-पिता पर रोज के खर्चे के लिए रुपए देने से इंकार करने का आरोप लगाया। उसने यह भी बताया कि उन्होंने घर में रहने के लिए कई तरह के नियम कानून बना रखे हैं, जिसे अपनाने में वह नाकाम है।

वहीं दूसरी ओर रेशल के माता-पिता ने रोते-बिलखते हुए जज को बताया कि वह रेशल की बढ़ती ‌फिजूलखर्ची से परेशान थे। दो बेटियों और घर के अन्य खर्चों को देखते हुए वह रेशल की आलीशान लाइफस्टाइल का खर्चा नहीं उठा पा रहे हैं। वह अभी भी रेशल के साथ रहना चाहते हैं, लेकिन अब वह घर में आने को तैयार ही नहीं है। कोर्ट ने अभी दोनों पक्षों के वकीलों से मामले में और गंभीरता से समझने को कहा है।
फिलहाल अभी केस रेशल के माता-पिता के हक में ही है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You