'सेक्स करना है तो पहले मंगेतर को उतारो मौत के घाट'

  • 'सेक्स करना है तो पहले मंगेतर को उतारो मौत के घाट'
You Are HereInternational
Saturday, March 08, 2014-3:45 PM

नई दिल्ली: एक महिला शादी से पहले बहुत सारे सपने सिंजोती है कि वह शादी के बाद क्या-क्या करेगी, लेकिन इस महिला ने तो शादी से पहले ही ऐसा काम किया, जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती। महिला ने अपने मंगतेर की कुछ बुराईयों के कारण उसे मौत के घाट उतार दिया। महिला ने पहले ही इस बात का साजिश रची थी कि जो उसके मंगेतर को मारेगा वह उसके साथ सेक्स करेगी।

क्रेजी न्यूज की खबर के अनुसार, महिला को साजिश के तहत अपने मंगेतर का कत्ल करने का दोषी पाया गया है। पुलिस डिपार्टमेंट कहे अनुसार, महिला का नाम जेसिका स्ट्रोम है। जेेसिका अपने मंगेतर को उसकी बुरी आदतों की वजह से मारना चाहती थी। जेसिका ने मंगेतर की हत्या के बदले एक हजार डॉलर देने का प्रस्ताव रखा था। इतना ही नहीं जो उसके मंगेतर को मारता वह उसके साथ सेक्स के लिए भी तैयार थी।

अपने इस काम को अंजाम देने के लिए उसने अपने एक पढ़ने वाले एक लड़के को संपर्क किया। इस लड़के के साथ ही उसने क्रिमिनल जस्टिस की क्लासेज ली थीं। उसने अपने इस दोस्त से कहा कि वह उसके मंगेतर को मार डाले। ये लड़का एक लाइसेंसी पायलट है।  हालांकि उसके दोस्त ने इस अपराध में उसका साथ देने से मना कर दिया, लेकिन बाद में जेसिका ने उसे भी धमकी दे डाली और बाद में उसने वही किया, जो जेसिका ने उससे कहा था। फिलहाल दोनों ही पुलिस की हिरासत में हैं।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You