सेक्स के लिए ससुर ने बुलाई कॉल गर्ल, पर आ गई बहू..

  • सेक्स के लिए ससुर ने बुलाई कॉल गर्ल, पर आ गई बहू..
You Are HereInternational
Sunday, March 09, 2014-12:21 PM

ट्रीवीसो: आज के समय में कई लोग है, जो दो तरह की लाइफ जीते है। एक जो वो लोगों को दिखाने के लिए जीते है, तो दूसरी अपनी फायदे और जरूरतों को पूरा करने के लिए। ऐसी ही एक घटना तब सामने आई जब एक ससुर को अपनी हरकत पर शर्मिदगी का सामना करना पड़ा, लेकिन साथ-ही साथ उसके सामने बहू की सच्चाई का भी खुलासा हुआ।

दरअसल, इटली के ट्रीवीसो शहर के रहने वाले 70 वर्षीय व्यक्ति ने पास के शहर से एक एस्कॉर्ट को सेक्स के लिए बुलाया था। लेकिन उस शख्स के सामने जो लड़की तैयार होकर आई, तो दोनों एक दूसरे को देखकर सन्न रह गए। वह दोनों एक दूसरे को पहले मिल चुके थे। उस मुलाकात में बूढ़े व्यक्ति के साथ उसका 40 वर्षीय बेटा भी था और लड़की ने खुद को उसके बेटे की गर्लफ्रेंड बताया था। इतना ही नहीं लड़की ने यह भी कहा था कि वे दोनों जल्द ही शादी के करने वाले हैं।

उस मुलाकात में लड़की ने कहा था कि वह साउथ अमेरिका की रहने वाली है और यहां एक होटल में वेटर है। परंतु अपनी होने वाली बहू को एक एस्कॉर्ट के रूप में अपेन घर पर देखकर दोनों ही शर्मिदा और सन्न रह गए। बूढ़े व्यक्ति ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उसकी होने वाली बहू असल में एक एस्कॉर्ट निकलेगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You