'पाकिस्तान के लिए बड़ा खतरा बना आतंकवाद'

  • 'पाकिस्तान के लिए बड़ा खतरा बना आतंकवाद'
You Are HereInternational
Monday, March 10, 2014-1:57 PM

लाहौर: पाकिस्तान की राजनीतिक पार्टी मुत्ताहिदा कौमी मूवमेंट (एमक्यूएम) के प्रमुख अल्ताफ हुसैन ने आगाह किया है कि यदि देश से आतंकवाद का खात्मा नहीं किया गया तो यह भविष्य के लिए बड़ा खतरा बन जाएगा। हुसैन ने आज यहां सुफिया-ए-करान सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि धर्म के नाम पर आतंकवाद और कट्टरपंथ भावी पीढ़ी की सुरक्षा के लिए एक बड़ी चुनौती है।

उन्होंने कहा कि यदि आज हमने सही रास्ता नहीं अपनाया तो हमें इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। उन्होंने कहा कि पहले हमें अपने आप को बदलना होगा उसके बाद समाज से बदलाव की अपेक्षा रखनी होगी। उन्होंने कहा कि सुफियों और संतों की दरागाहों को भी आतंकवादी निशाना बना रहे हैंं जबकि पैगंबर मुहम्मद की शिक्षाओं के अनुसार गैर मुसलमानों के पूजा स्थल को भी नुकसान पहुंचाने की मनाही है।

सूफी-संतों की दरागाहों को निशाना बनाने वाले आतंकवादी इस्लामी की शिक्षाओं का पालन नहीं कर रहे हैं। हाल ही में इस्लामाबाद में हुए आतंकवादी हमले का जिक्र करते हुए अल्ताफ ने बताया कि एफ-8 क्षेत्र में आतंकवादियों ने 23 वर्षीय महिला वकील की गोली मार कर हत्या कर दी। उसने हाल ही में ब्रिटेन से कानून की डिग्री हासिल की थी और अपने परिवार की इकलौती पुत्री थी। उन्होंने कहा कि क्रूर आतंकवादियों ने झूठे आरोप में मासूम लड़कियों पर कोड़े बरसाए थे।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You