सेक्स के लिए नौ महीनों तक लड़के को करती रही परेशान

  • सेक्स के लिए नौ महीनों तक लड़के को करती रही परेशान
You Are HereInternational
Tuesday, March 11, 2014-10:32 AM

वॉशिंगटन: अमेरिका की रहने वाली एक महिला पर अपने पड़ोस में रहने वाले 14 वर्षीय लड़के को सेक्स और अभद्र मैसेज भेजने का मामला सामने आया है।

यह मामला अमेरिका के वॉशिंगटन का हैं। लड़के की मां ने अपने बेटे को सेक्स के लिए उकसाने और अभद्र मैसेज करने के लिए अपने पड़ोस में रहने वाली शकीरा एंडरसन के खिलाफ कोर्ट में मामला दर्ज करवाया है। साथ में यह भी कहा कि वह मानसिक तौर पर ठीक नहीं है। लड़के और उसकी मां ने शकीरा को सजा देने की मांग की है। दोनों का मानना था कि शकीरा तनाव में हैं और उसक तनाव लोगों की जान ले सकता है, इसलिए उसे कैद में ही रखना चाहिए।

डेली मेल के अनुसार, महीनों पहले 37 वर्षीय शकीरा एंडरसन की बेटी का उसके ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हो चुका था. लेकिन लड़के ने यह नहीं सोचा था कि लड़की की मां उसे सेक्स करने की इच्छा जाहिर कर उसे गन्दे आपत्तिजनक मैसेज भेजना शुरु कर देगी। उसने लगातार नौ महीनों तक आपत्तिजनक मैसेज भेजकर उसके साथ सेक्स करने की इच्छा को जताना जारी रखा।

फिलहाल कोर्ट ने मामले की जांच के बाद शकीरा को नौ महीने की कैद सुनाई है। अभी शकीरा जेल में है। दूसरी तरफ लड़के के परिजनों को लगता है कि शकीरा का जुर्म कहीं बड़ा है और उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए थी।





 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You