नशे में लगाई शर्त पड़ी नाम पर भारी

  • नशे में लगाई शर्त पड़ी नाम पर भारी
You Are HereInternational
Tuesday, March 11, 2014-11:44 AM

वेलिंग्टन: यह तो सब जानते हैं कि नशा में लोग बहक जाते हैं और ऊट-पटांग हरकतें या शर्तें लगाने लगते हैं, लेकिन इस मामले को देखकर आपको पूरा यकीन भी हो जाएगा कि सच में ही लोग नशे की हालत में क्या-क्या करते हैं।

मामला न्यूजीलैंड का है, जहां एक 22 वर्षीय लड़का एक शर्त हार गया और उसे अपना नाम बदलना पड़ा। लेकिन उसके दोस्तों ने उसके लिए जो नाम चुना वह कोई मामूली नाम नहीं था, उसमें 99 अक्षर थे और नाम था, 'फुल मेटल हैवोक मोदर सेक्सी एन इंटेलीजेंट दैन स्पॉक एंड ऑल द सुपरहीरोज कंबाइन्ड विद फ्रॉस्टनोवा।'

अब तो आप समझ ही चुके होंगे कि क्या क्या परेशानियों का सामना करना पड़ेगा और चेक पर साइन करने या कोई फॉर्म भरने में उसे कितना वक्त लगेगा।

उसके दोस्त ने बताया, 'मेरा दोस्त 5 साल पहले शर्त हार गया था, जिसके बाद दोस्तों ने उसका नाम बदल दिया। जब उसका पासपोर्ट एक्सपायर हो गया तो उसे पता लगा कि उसके नाम को स्वीकार कर लिया गया है। उसे इसके लिए 3 साल तक इंतजार करना पड़ा।'

इस दोस्त ने वह नाम बदलने वाला कंफर्मेशन लेटर ऑनलाइन भी पोस्ट किया है। अब वह नए नाम से ही जाना जाता है। पासपोर्ट के बाद अब उसे ड्राइविंग लाइसेंस और दूसरे डॉक्युमेंट्स पर भी नाम बदलवाना होगा।



 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You