सेक्स के बाद ब्वायफ्रेंड का गुप्तांग काटकर टॉयलेट में बहाया

  • सेक्स के बाद ब्वायफ्रेंड का गुप्तांग काटकर टॉयलेट में बहाया
You Are HereInternational
Wednesday, March 12, 2014-5:33 PM

हांगकांग: चीन के शहर हांगकांग में रोंगटे खड़े करने वाला एक मामला सामने आया है, जिसमें गर्लफ्रेंड ने अपने ब्वायफ्रेंड का गुप्तांग काटकर टॉयलेट में बहा दिया। जानकारी के मुताबिक, पेशे से पियानो टीचर 41 वर्षीय यंग का एक शादीशुदा व्यक्ति झोऊ के साथ अफेयर था। झोऊ ने यंग की कई नंगी तस्वीरें अपने मोबाइल में कैद कर ली थीं और उन तस्वीरों को इंटरनेट पर डालने की धमकी देकर वह यंग से जबरन सेक्स करता और उसकी बेटियों को मारता-पीटता था।

यह सिलसिला पिछले एक साल से चल रहा था। इससे तंग आकर महिला ने ब्वायफ्रेंड को सबक सिखाने की ठान ली। एक दिन जब यंग का ब्वायफ्रेंड घर आया तो उसने सेक्स करने के बाद सूप में नींद की गोलियां मिलाकर झोऊ को पिला दी। सूप पीने के बाद सूप जब झोऊ सो गया तो यंग ने उसके प्राइवेट पार्ट को कैंची से काटकर टॉयलेट में फ्लश कर दिया। अचानक उठे दर्द से झोऊ तिलमिला उठा, लेकिन यंग का गुस्सा अभी भी शांत नहीं हुआ था। उसने हथौड़े से झोऊ पर तब तक वार किया जब तक वह मर नहीं गया।

झोऊ कई बार यंग से पैसे भी ले चुका था। यंग पर अपने ब्वायफ्रेंड की हत्या का आरोप लगा है। हालांकि यंग ने कोर्ट में हत्या की बात से इंकार करते हुए कहा कि उसने झोऊ का प्राइवेट पार्ट को काटा है, परंतु उसकी हत्या नहीं की।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You