बदसूरत लोगों के प्यार की बढ़ रही है ऑनलाइन डिमांड!

  • बदसूरत लोगों के प्यार की बढ़ रही है ऑनलाइन डिमांड!
You Are HereInternational
Thursday, March 13, 2014-2:09 PM

नई दिल्ली: हर कोई चाहता हैं कि वह खूबसूरत दिखाई दें और लोग उसे देखकर आकर्षित हो, लेकिन हाल ही में हुए एक रिसर्च में यह बात कहीं गई है कि यह जरूरी नहीं कि लोगों को सुंदर दिखने वाले लड़के या लड़कियां ही पसंद आए।

डेली मेल के अनुसार, हाल ही में एक डेटिंग वेबसाइट ओक्यूपिड ने एक रिसर्च को अंजाम दिया है, जिसमें इस बात का खुलासा हुआ हैं कि जो लोग ऑनलाइन प्यार ढ़ूंढ रहें हैं, वह बदसूरत लोगों को अधिक पसंद करते हैं।

रिसर्च के अनुसार, लोग बदसूरत लड़के और लड़कियों के साथ डेट करना चाहते हैं, क्योंकि उन्हें लगता ‌है कि वह सुंदर लोगों से अलग दिखते हैं। इसके पीछे एक और कारण भी है। वह यह है कि लोग मानते हैं कि सुंदर चेहरे से तो हर कोई डेट करना चाहता है, ऐसे में बदसूरत चेहरे पर लोगों का ध्यान कम जाता है और उन्हें डेट करना सच में आसान होता है।

रिसर्च करने वाली वेबसाइट पिछले दस वर्षों से लगातार ऑनलाइन डेटिंग करने वाले लोगो के ट्रेंड की अध्य्यन कर रही थी, जिसमें इस बात का भी खुलाया किया है कि कोई व्यक्ति सुंदर है या नहीं, इस बात का फैसला हर इंसान अलग-अलग लेता है। किसी व्यक्ति के लिए सुंदर दिखने वाला शख्स  भी बेकार लग सकता हैं और ठीक-ठाक चेहरे वाला सुंदर। ये ट्रेंड अपने आप में अनोखा है, जिसमें लोग बदसूरत लोगों को ज्यादा पसंद करने लगे है।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You