ज्योतिषी का दावा, मिल जाएगा खोया मलेशियाई विमान

  • ज्योतिषी का दावा, मिल जाएगा खोया मलेशियाई विमान
You Are HereInternational
Thursday, March 13, 2014-7:21 PM

कुआ लालम्पुर: मलेशियाई एअरलाइंस के लापता विमान की खोज में जहां दर्जनों पोत और विमान समुद्र की खाक छान रहे हैं, वहीं एक ज्योतिषी और वास्तुशास्त्री ने दावा किया है कि लापता विमान शनिवार से पहले मिल जाएगा। मलेशियन स्टार के मुताबिक, चेन्नई में रहने वाले ज्योतिषी और वास्तुशास्त्री युवराज सोवमा ने बुधवार को बताया कि वह मौजूदा ग्रह स्थिति सूर्य एवं नक्षत्रों के आधार पर भविष्यवाणी कर रहे हैं।

पुश्तैनी ज्योतिषी सोवमा सातवीं पीढ़ी के ज्योतिषी हैं। उन्होंने बताया कि विमान अशुभ दिन शनिवार को लापता हुआ और चंद्र मास के अनुसार उस दिन अष्टमी तिथि थी। ज्योतिषी के हवाले से समाचार पत्र ने लिखा है, ‘‘शास्त्रों के मुताबिक दिनों का निर्धारण चंद्रमा की दशा के अनुसार होता है और नए मास के आठवें चंद्र को विपरीत माना गया है।’’

ज्योतिषी ने कहा है, ‘‘विमान की तलाश में जुटे लोग और सभी ताकतों को गुरुवार से सफलता मिलती दिखाई देगी। गुरुवार के दिन स्वामी बृहस्पति ग्रह हैं जो सकारात्मकता प्रदान करते हैं और सप्ताह का सबसे अच्छा दिन माना जाता है।’’ ज्योतिषी ने यह भी कहा कि अंतरिक्ष में जाने के बाद लोगों की कुंडली निष्प्रभावी हो जाती है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You